Have You Met The Queen A Tourist Asked The Queen Her Answer Is Going Viral After Her Death – Viral हो रही Queen Elizbeth के जाने बाद पूर्व सुरक्षा गार्ड की ये कहानी, हंसी नहीं रोक पाएंगे…

1 min read

इस वीडियो में ग्रिफिन को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वो स्कॉटलैंड के एबरडीनशायर में उनके साथ एक पिकनिक पर गए थे. बालमोराल महल के पास कुछ पर्यटक वहां आ गए जो उस इलाके में छुट्टियों पर थे.  

रिचर्ड ने बताया, ” महारानी हमेशा की तरह रुकीं और उन्होंने कहा हैलो….पहली बार पर्यटकों के वहां रुकने से यह साफ था कि वो महारानी को पहचान नहीं पाए थे.”

पर्यटकों ने महारानी को बताया कि वो कहां से आ रहे हैं और कहां जा रहे हैं. आखिर में उन्होंने पूछा, “आप कहां रहती हैं?”

रिचर्ड ग्रिफिन याद करते हुए बताते हैं, ” ओह.. मैं लंदन में रहती हूं, लेकिन यहां पहाड़ के पीछे की तरफ मेरा एक हॉलिडे होम है.” 

वायरल हो रही क्लिप के अनुसार “एक पर्यटक ने फिर महारानी से पूछा कि आप कितनी बार यहां आई हैं. इसके जवाब में महारानी ने कहा, “मैं जब से एक छोटी बच्ची थी…तो लगभग 80 साल से.” 

फिर इसक बाद बातचीत और दिलचस्प हो गई जब पर्यटकों ने पूछा, ” अगर आप यहां 80 साल से आ रही हैं तो तो आप महारानी से भी मिली होंगी?”

ग्रिफिन बताते हैं, महारानी ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ” वैसे तो…मैं नहीं मिली..लेकिन डिकी उनसे नियमित तौर पर मिलते हैं.” 

महारानी ग्रिफिन को डिकी कहकर पुकारा करती थीं.  इसके बाद गिफ्रिन ने बताया, पर्यटक हैरानी से मेरी तरफ मुड़े और मुझसे पूछा, “वो कैसी दिखती हैं.?

मैंने उन्हें बताया कि “कई बार वो काफी झगड़ालू हो सकती हैं लेकिन उनका मजाक का तरीका बहुत प्यारा है.” 

इस पूरी बातचीत के दौरान पर्यटकों को यह ज़रा भी अंदाजा नहीं हुआ कि वो खुद महारानी के सामने खड़े हैं. उनमें से एक ने ग्रिफिन को लगभग गले लगाया और महारानी के हाथ में कैमरा थमा दिया.यह कहते हुए कि क्या वो उन दोनों की एक तस्वीर ले सकती हैं….और फिर महारानी ने वह तस्वीर ली. 

इसके बाद पर्यटकों ने महारानी के साथ भी एक तस्वीर ली और अपने रास्ते पर आगे बढ़ गए.  

वीडियो के आखिर में ग्रिफिन बताते हैं कि महारानी ने इसके बाद उनसे कहा, ” जब वो यह तस्वीर अमेरिका में अपने दोस्तों को दिखाएंगे तो मैं वो नज़ारा ज़रूर देखना चाहूंगी. मुझे उम्मीद है कि कोई तो उन्हें बता देगा कि मैं कौन  हूं.” 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *