Madhya Pradesh Minister Love Jihad Remark On Garba Function – गरबा पंडाल में बिना आईडी कार्ड के नहीं मिलेगी एंट्री- लव जिहाद को लेकर मध्य प्रदेश की मंत्री ने कही ये बात

1 min read

गरबा पंडाल में बिना आईडी कार्ड के नहीं मिलेगी एंट्री- लव जिहाद को लेकर मध्य प्रदेश की मंत्री ने कही ये बात

मध्य प्रदेश में गरबा पंडालों में बिना आईडी के नहीं मिलेगी एंट्री ( प्रतीकात्मक फोटो)

मध्य प्रदेश में गरबा मामला एक बार फिर सुर्खियों में है. शिवराज सिंह चौहान की मंत्री ने इसे लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि गरबा पंडाल लव जिहाद का माध्यम बन चुके थे, इसलिए अब बिना पहचान पत्र के नो एंट्री. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि नवरात्रि से पहले ग्वालियर में संस्कृति उषा ठाकुर ने बड़े बयान के साथ ही चेतवनी भी दी है. उन्होंने कहा कि ” गरबा पंडाल लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन चुके थे. गरबा पंडाल मंत्री ठाकुर ने कहा कि आज सभी गरबा आयोजक सतर्क और सजग हैं. अब गरबा पंडाल में जो भी आए आइडेंटी कार्ड लेकर आए. बगैर पहचान के गरबा पंडालों में कोई प्रवेश कर नहीं सकता है. ये सबके लिए सलाह भी है और नसीहत भी है.

उषा ठाकुर ने कहा कि हमारे लोग और सहयोगी संगठन सभी जागरूक हैं, क्योंकि गरबा पांडाल लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन गए थे इसलिए अब जरूरी है कि कोई भी व्यक्ति अपनी पहचान छुपाकर गरबा पंडाल में ना आए.

बता दें कि नवरात्रि जल्द की शुरू होने वाले हैं. पिछले साल भी मध्य प्रदेश में गरबा पंडालों को लेकर खास दिशा निर्देश जारी किए गए थे. पिछले साल मध्य प्रदेश में कई जगहों पर  विहिप ने गैर हिन्दुओं के प्रवेश निषेध पर बैनर लगा दिए थे. विहिप से जुड़े लोगों का कहना था कि गैर हिंदू अपनी धार्मिक मान्यता में हिंदू रिवाजों को नहीं मानते तो उन्हें गरबा पंडालों में नहीं आना चाहिए.

ये Video भी देखें : मंच पर डांस कर रहे कलाकार की दिल का दौरा पड़ने से मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *