Delhi: Massive Road Accident Outside AIIMS Hospital, 3 Killed, 4 Injured – दिल्ली: एम्स अस्पताल के बाहर जबरदस्त सड़क हादसा, 3 की मौत, 4 घायल

1 min read

दिल्ली: एम्स अस्पताल के बाहर जबरदस्त सड़क हादसा, 3 की मौत, 4 घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया.

नई दिल्ली:

शनिवार देर रात एम्स अस्पताल के गेट नंबर दो के सामने रिंग रोड पर जबरदस्त हादसा हुआ. एक बेकाबू कार ने पहले ऑटो फिर इलेक्ट्रिक साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी. उसके बाद कार एक बिजली के पोल को टक्कर मारते हुए दीवार से टकराकर रुक गई. इस हादसे में ऑटो चालक, बाइक सवार और कार में सवार एक लड़के की मौत हो गई. जबकि कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक कोटला मुबारकपुर वजीरनगर गांव और न्यू फ्रेंड्स कालोनी के खिजराबाद के पांच लड़के संदीप, विनीत, हर्ष, संदीप यादव और तौहीद आई-20 कार में सवार होकर सफदरजंग अस्पताल की तरफ पराठे खाने जा रहे थे. कार को संदीप चला रहा था. जैसे ही वे रात करीब साढ़े तीन बजे एम्स के गेट नंबर-दो के सामने रिंग रोड पर पहुंचे. सामने से अचानक कार के आगे एक आटो आ गया. ऑटो चालक रॉन्ग साइट था. कार की रफ्तार ज्यादा होने के चलते संदीप कार पर नियंत्रण खो बैठा. कार ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी, फिर इलेक्ट्रिक साइकिल चला रहे युवक लाल बहादुर को टक्कर मारी. उसके बाद कार ने एक इलेक्ट्रिक पोल में जोरदार टक्कर मारी और फिर दीवार से टकराकर रुक गई.

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए, बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और बिजली का पोल टूटकर करीब 20 फुट दूर जाकर गिर गया. फिर कार अंडरपास की गेट वाली साइड में दीवार से टकराकर बंद हो गई.

देर रात हुए इस हादसे के बाद राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने कार में चालक के साथ वाली सीट पर बैठे विनीत, बाइक चालक लाल बहादुर और ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया. अभी ऑटो चालक की पहचान नहीं हो सकी है. कार चालक संदीप की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस केस दर्ज मामले की जांच में लगी है.

VIDEO: गृह मंत्री अमित शाह ने मुंबई में लालबाग के राजा के किए दर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *