Vijay Deverakonda Gets Trolled For Comparing Himself With Shah Rukh Khan See Social Media Users Reactions

1 min read

शाहरुख के बाद खुद को अगला सुपरस्टार बताने पर उड़ा विजय देवरकोंडा का मजाक, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विजय देवरकोंडा

नई दिल्ली :

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर हाल ही में सिनामेघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली. वहीं फिल्म के रिव्यूज भी कुछ खास नहीं आए हैं. फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग लगातार सोशल मीडिया पर जारी है. इसी बीच विजय देवरकोंडा का एक पुराना इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. विजय देवरकोंडा का यह पुराना कमेंट उनके लिए मुसीबत का सबब बनता जा रहा है. इस कमेंट के लिए सोशल मीडिया पर एक्टर को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा था कि उनकी फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस बहुत आराम से कर लेगी. इसके अलावा विजय ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि शाहरुख के बाद अगले स्टार वही बनने वाले हैं. ऐसे में इस ट्वीट और उनके इस पुराने इंटरव्यू का खूब मजाक उड़ रहा है. विजय ने एक मैगज़ीन को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि शाहरुख से उन्हें अपने सपनों को पूरा करने की प्रेरणा मिलती है. उन्होंने कहा था, “अगर वह ऐसा कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं?”.

इसके साथ ही विजय ने शाहरुख खान के उस इंटरव्यू के बारे में भी बात की थी, जिसमें किंग खान ने कहा था कि वे इंडस्ट्री के आखिरी सुपरस्टार होंगे. विजय इस पर कहते हैं, “जब मैंने उनका यह इंटरव्यू देखा, मुझे याद है कि मैं कहना चाहता था- शाहरुख आप गलत हैं. आप आखिरी नहीं हैं, मैं आ रहा हूं”. अब विजय के इसी बयान का लोग मजाक उड़ा रहे हैं. विजय के इस बयान पर लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कौन क्या कह रहा है, आइए देखते हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *