Ajay Mishra Teni Should Resign, Demands Farmer Leader Rakesh Tikait – अजय मिश्रा टेनी को इस्तीफा देना चाहिएः किसान नेता राकेश टिकैत  

1 min read

नई दिल्ली:

NDTV के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को कैबिनेट में रखने का क्या असर पड़ेगा इसको लेकर प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए. जब उनसे यह पूछा गया कि अजय मिश्रा टेनी ने उन्हें “दो कौड़ी का इंसान” कहा है तो रोकेश टिकैत ने कहा कि अब तो देश के उपराष्ट्रपति भी किसान के नाम पर चुन कर आए हैं तो उनको जवाब देना चाहिए. राकेश टिकैत ने कहा,”एक मंत्री किसानों को खराब आदमी बता रहा है… हमने तो शांतिपूर्वक अपना परिचय दिया है…इस तरह के लोग कैबिनट में रहेंगे तो क्या कहा जाएगा.”

यह भी पढ़ें

राकेश टिकैत ने मांग की कि अजय मिश्रा टेनी को तत्काल ही इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने दावा किया कि इस तरह की बेतुकी बातें अजय मिश्रा टेनी इसलिए करते हैं क्योंकि उनका बेटा अभी भी जेल में है और वो काफी गुस्से में हैं.”

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि देश के तमाम किसान एकजुट हैं और अगर जरूरत होगी तो फिर वो एकसाथ आएंगे. उन्होंने कहा कि नेताओं में फूट हो सकती है लेकिन किसानों में कभी भी फूट नहीं हो सकती है.

रोकेश टिकैत ने कहा कि लखीमपुर में गुंडाराज है और लोग उससे डरते हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही हम ‘लखीमपुर मुक्ति अभियान’ चलाएंगे.

गौरतलब है कि लखीमपुर में अपने कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ बात करते हुए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Union MoS Ajay Kumar Mishra ) ने किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को दो कोड़ी का इंसान बताया. इस दौरान टेनी ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया.

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने अपने समर्थकों के बीच कहा, “जिसका जो व्यवहार होता है, वह उसके अनुरूप व्यवहार करता है. चाहे जितने राकेश टिकैत विकैत आएं, . मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं दो कौड़ी का आदमी है. दो बार चुनाव लड़ा, दोनों बार जमानत जब्त हो गई”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *