We Were Together, We Are Together, Our Relationship Is Old…: Bihar CM Nitish Kumar On Relations With Lalu Yadav – हम लोग साथ थे, साथ हैं, हमारा रिश्ता पुराना है… : लालू यादव से रिश्तों पर बोले बिहार CM नीतीश कुमार

1 min read

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि लालू यादव के साथ उनका रिश्ता बहुत पुराना है.

पटना :

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंचे. एयरपोर्ट से लेकर राबड़ी देवी के आवास तक कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनका हालचाल लेने पहुंचे. इस दौरान नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के बीच खुशनुमा माहौल में काफी बातचीत हुई. लालू यादव से मिलकर जब नीतूश कुमार बाहर आए तो उन्होंने पत्रकारों से कहा,” हम लोग साथ थे, साथ हैं और हमारा रिश्ता बहुत पुराना है.” 

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार से पत्रकारों ने पूछा कि विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है कि राज्य में जंगल राज की वापसी हो गई है, इश सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कहा,”अब तो जो मन में आएगा सो वो बोलते रहेंगे.” 

लालू यादव के साथ हुए मुलाकात के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी उपस्थित थे. बाद में मंत्री कार्तिकेय सिंह विवाद पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष के पास कुछ काम नहीं है औऱ जिस तरह हमलोगों ने रोजगार मुद्दे पर काम करना शुरू किया है उससे विपक्ष बौखला गया है. उन्होंने कहा कि सरकार जनता के लिए अनवरत काम करती रहेगी. 

गौरतलब है कि, लालू यादव को छह जुलाई को इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली ले जाया गया था.  इसके बाद बुधवार को वे पटना पहुंचे थे. लालू यादव गठबंधन सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल नहीं हो पाए थे.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित