Taapsee Pannu Got Into An Argument With The Paparazzi At An Event Fans Said Becoming The Second Kangana Video Viral – Viral Video: इवेंट पर पैपराजी से कुछ इस तरह भिड़ गईं तापसी पन्नू, फैन्स ने कहा

1 min read

Viral Video: इवेंट पर पैपराजी से कुछ इस तरह भिड़ गईं तापसी पन्नू, फैन्स ने कहा- ये दूसरी कंगना बनती जा रही है 

तापसी पन्नू का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कंगना रनौत के बाद तापसी पन्नू बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. तापसी पन्नू आए दिन कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जो उन्हें चर्चा में ले आता है. हाल ही में तापसी पन्नू ने करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद वे खबरों में आ गई थीं. ऐसे में एक बार फिर तापसी पन्नू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पैपराजी से बहजबाजी करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में तापसी पैप के व्यवहार से नाराज दिख रही हैं. वीडियो के सामने आते ही फैन्स ने भी इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, तापसी एक इवेंट में अपनी अपकमिंग फिल्म प्रमोट करने पहुंची थीं. इस इवेंट पर पैपराजी भी तापसी को कवर करने पहुंची थी. वीडियो को देख लग रहा है कि पैपराजी काफी समय से एक्ट्रेस का वेट कर रही थी, लेकिन शायद वे उन्हें टाइम नहीं दे पाईं. वीडियो में तापसी को कहते हुए सुन सकते हैं, “वहां मुझे बोला गया है रेडी होने के लिए. आप मेरे पे क्यों चिल्ला रहे हो. आप ऐसे क्यों बोल रहे हो जैसे मैंने आपको बुलाया है. आप मेरे से तमीज से बात करेंगे मैं आपसे तमीज से बात करूंगी. कैमरा मेरे पे है ना इसलिए सिर्फ मेरी साइड दिख रही है. कैमरा आप पे होता तो पता चलता आप कैसे बात कर रहे हो”. हालांकि इस दौरान पैप यह कहते हुए सुनाई दिए कि, ‘हमने आपसे तमीज से ही बात की है’. 

गौरतलब है कि सितारों की एक झलक पाने के लिए पैपराजी बेताब रहती है. ऐसे में कई बार वे उन्हें कवर करने के लिए ओवर एक्साइटेड भी हो जाते हैं. इस बात को ध्यान में रखते हुए तापसी का यह बिहेवियर कुछ लोगों को पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह दूसरी कंगना रनौत बनती जा रही है. हाल ही में तापसी ने करण जौहर के शो को लेकर कहा था कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी इंटरेस्टिंग नहीं है कि उन्हें शो पर बुलाया जाए. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित