Priyanka Gandhi Dragged By Women Cops Into Police Vehicle Amid Congress Protest – VIDEO: कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा को खींचकर पुलिस वैन में ले जाया गया

1 min read

नई दिल्‍ली :

Congress protest: बेरोजगारी और मूल्‍य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस आज विरोध प्रदर्शन कर रही है. प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने आज प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और अन्‍य कांग्रेस नेताओं को दिल्‍ली में पार्टी मुख्‍यालय के बाहर से हिरासत में लिया. पार्टी के अन्‍य नेताओं की ही तरह विरोध के प्रतीक काले रंग की ड्रेस पहने प्रियंका इससे पहले बैरिकेड्स पर चढ़कर एक स्‍थान पर पहुंच गईं और धरना दिया. बाद में महिला पुलिसकर्मी खींंचते हुए उन्‍हें इस स्‍थान से अपने वाहन में ले गईं. प्रियंका के भाई और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी पुलिस ने इससे कुछ देर पहले हिरासत में लिया था .  

 

राष्‍ट्रपति भवन तक प्रस्‍तावित मार्च और पीएम हाउस के घेराव से पहले पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी और राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस सांसद संसद पहुंचे. सरकार द्वारा जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग पर विरोध जताते हुए उन्‍होंने हंगामा किया जिसके कारण उच्‍च सदन राज्‍यसभा की कार्यवाही स्‍थगित करनी पड़ी. पार्टी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि इसके लोकसभा और राज्‍यसभा के सांसद संसद से ‘चलो राष्‍ट्रपति भवन’ मार्च में हिस्‍सा लेंगे. कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्‍यों और अन्‍य वरिष्‍ठ नेताओं ने “पीएम हाउस घेराव” में भाग लेने की योजना बनाई है लेकिन पुलिस ने सुरक्षा के हवाला देते हुए योजना को विफल करते हुए प्रमुख स्‍थानों की बैरिकेडिंग कर दी. यही नहीं प्रशासन ने कांग्रेस के मार्च से पहले दिल्ली के कुछ हिस्सों में बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगाने के लिए निषेधाज्ञा लागू  कर दी. इन प्रतिबंधों का हवाला देते हुए पुलिस ने विरोध की इजाजात देने से इनकार कर दिया. 

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *