This Girl Seen In The Photo Turn In To Top Actress And Model Can You Guess Her Name

1 min read

फोटो में दिख यह बच्ची एक समय में रह चुकी है टॉप एक्ट्रेस और मॉडल, फैंस पर खूब चला था इसकी सुनहरी आंखों का जादू, आपने पहचाना ?

फोटो में दिख यह बच्ची एक समय में रह चुकी है टॉप एक्ट्रेस और मॉडल

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge: फोटो  में दिख रही यह प्यारी बच्ची बड़ी होकर बेहद खूबसूरत दिखती थी. इसने बॉलीवुड में कई फिल्में की और कुछ फिल्में काफी चर्चित और अवॉर्ड विनिंग रहीं. यह अपने समय में टॉप मॉडल भी रह चुकी है. फोटो  में यह बच्ची खड़ी होकर मुस्करा रही है. बचपन में भी इसकी आंखें इतनी ही प्यारी और शरारती  दिखती थीं. बड़ी होकर भी इसने फैंस पर अपनी आंखों का खूब जादू चलाया. अब यह फिल्मों में एक्टिव नहीं है और पति बच्चों के साथ फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रही है. हालांकि इसने जितनी भी फिल्मों की यादगार रहीं. 

यह भी पढ़ें

अब तक आपने इस बच्ची को पहचान लिया होगा और नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें, यह एक्ट्रेस लिसा रे की बचपन की फोटो है. इस फोटो को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टा प्रोफाइल पर शेयर की है. लिसा ने अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को एक्सिडेंटल एक्ट्रेस लिखा है. अपनी जुड़वां बेटियों के दूसरे जन्मदिन से कुछ महीने पहले 48 वर्षीय एक्ट्रेस ने यह फोटो शेयर की. 

एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली लीजा रे ने 2001 में आफताब शिवदासानी के साथ फिल्म कसूर में नजर आई थीं. इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बाद में वह दीपा मेहता की फिल्म वाटर में दिखीं. लिसा रे कैंसर सर्वाइवर भी हैं, उन्होंने इसके बारे में महिलाओं को जागरूक भी किया और अपने अनुभव उनसे शेयर किया. उन्हें आखिरी बार अमेज़न प्राइम वेब-सीरीज़ फोर मोर शॉट्स प्लीज़ के दूसरे सीज़न में देखा गया था. लिसा रे ने पिछले साल क्लोज टू द बोन नाम की एक किताब लिख कर राइटर भी बन गई हैं. 

बता दें कि लिसा रे एक कैनेडियन एक्ट्रेस और एक्स फैशन मॉडल हैं. उनके पिता  एक बंगाली भारतीय पिता और मां एक पोलिश महिला थी. वह टोरंटो के एटोबिकोक में बड़ी हुई.  उनके पिता को फिल्में  पसंद थी और वह उनके साथ फेडरिको फेलिनी और सत्यजित राय के फिल्म देखा करती थीं. भारत में फैमिली से मिलने आई थीं, तब उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला तब वह 16 साल की थीं. बाद में वह बॉम्बे डाइंग के ऐड में दिखीं और फिर फिल्मों का ऑफर मिला. उन्होंने हिंदी के साथ साउथ की फिल्में भी की. 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *