Sara Ali Khan And Janhvi Kapoor Reveal Had Near Death Experience In Kedarnath

1 min read

सारा और जान्हवी ने केदारनाथ में मौत को किया था एक्सपीरिएंस

नई दिल्ली :

Koffee With Karan 7 : सारा अली खान (Sara Ali khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में केदारनाथ (Kedarnath) के लिए उड़ान भरी थी और दो ने मौत को करीब से अनुभव किया. करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण 7 के दूसरे एपिसोड में सारा और जान्हवी ने इस यात्रा के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वे चढ़ाई के दौरान फंस गईं और गिरने वाली थीं. एक्ट्रेसेस ने यह भी कहा कि वे शून्य से सात डिग्री सेल्सियस से भी कम में लगभग जम गईं. सारा अली खान ने कहा, “हमने भैरवनाथ जाने का फैसला किया और चलने के लिए एक सामान्य रास्ता था, लेकिन हमने खुद को ज्यादा अक्लमंद समझा और चट्टानों के तरफ से गए. एक ढलान थी, उस पर चढ़ते गए. लेकिन आगे बढ़ने के बाद हिलती चट्टानों को देख कर उन्हें लगा वह कभी भी गिर जाएंगी.

यह भी पढ़ें

कोई मदद मिलने की उम्मीद नहीं लग रही थी, तभी उन्होंने चट्टान से लटकते हुए किसी को आते देखा. वह कोई फैन था और बस सेल्फी लेना चाहता था. आखिरकार, सारा के ड्राइवर ने उन्हें लगभग 30 मिनट तक फंसे रहने के बाद विशेष बलों की मदद से बचाया गया.उनकी परेशानी में इजाफा करते हुए उसी दिन मौसम ने करवट ली.

जान्हवी ने 6000 हजार रुपए बचाने के लिए सारा के ‘लो-कॉस्ट-नो-हीटर होटल’ की पसंद को याद करते हुए बताया कि कैसे दोनों लगभग जम गई थीं. “मैंने दो थर्मल, एक फर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ की यात्रा की थी.  मैंने अपना हर एक कपड़ा पहन लिया था और फिर भी कांप रही थी. 

जान्हवी ने बताया जब सारा अपने दोस्तों से मिलने के बाद उनके कमरे में लौटी, तब तक उसके होंठ नीले हो चुके थे और वह कांप रही थी. ठंड के मौसम के अलावा, उनके होटल में बाथरूम भी बेहद खराब स्थिति में था. सारा और जान्हवी की यह बातचीत कॉफी विद करण 7 का लेटेस्ट एपिसोड में 14 जुलाई को दिखाया जाएगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *