This Beautiful Lady With Indira Gandhi Was The Magistrate Son Rules On Bollywood Did You Recognize Her

1 min read

इंदिरा गांधी के साथ फोटो में दिख रही खूबसूरत महिला थी मजिस्ट्रेट, बेटा करता है बॉलीवुड पर राज, आपने पहचाना ?

इंदिरा गांधी के साथ फोटो में दिख रही खूबसूरत महिला है सुपरस्टार की मां

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अलग मुकाम बनाया है. वह फैंस के दिलों पर राज करते हैं. यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है और किंग खान, बादशाह जैसे नाम दिए गए हैं. अपने समय में उनकी मां लतीफ फातिमा खान (lateef Fatima Khan) भी एक पॉवरफुल लेडी थीं और भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के करीबी लोगों में शामिल थीं. हैदराबाद की रहने वाली लतीफ फातिमा ने तब इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के साथ मिल कर काम किया था. वह प्रथम श्रेणी की मजिस्ट्रेट थीं, जिन्होंने इंग्लैंड के ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से पढ़ाई की थी. यह उस दौर में एक महिला के लिए बड़ी बात थी.  

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की मां उस दौर में समय से आगे थीं. वह बेहद खूबसूरत महिला थीं. शाहरुख खान के पिता पाकिस्तान के पेशावर के रहने वाले थे. वह एमए, एलएलबी थे और कई भाषाओं के जानकार थे. शाहरुख के माता-पिता ने शादी लव मैरिज थी. दरअसल उनकी मां एक्सीडेंट में घायल हो गई थीं. तब अस्पताल में मौजूद उनके पिता ने खून दिया. बाद में दोनों में प्यार हुआ और उन्होंने शादी कर ली. शाहरुख के पिता उनकी मां से 11 साल बड़े थे. शाहरुख खान के डेब्यू से पहले उनकी मां का निधन हो गया था. वह 1991 में अपनी बड़ी बहन शहनाज लालरुख और उन्हें छोड़कर दुनिया से चली गई. तब शाहरुख को अपनी बहन की जिम्मेदारी संभालनी पड़ी थी.

श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देख कर फैंस बोले- ये तो श्री की कॉपी है

शाहरुख खान ने 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और बॉलीवुड के सुपरस्टार बने. उन्होंने रोमांटिक एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाई.

ये भी देखें :

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *