Couple Alongwith Daughter Commit Suicide, Police Investigating The Matter – आगरा में पति-पत्नी ने बेटी के साथ की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

1 min read

आगरा में पति-पत्नी ने बेटी के साथ की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

ताजनगरी आगरा में एक बेरोजगार नौजवान ने अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली है.

आगरा :

ताजनगरी आगरा में एक बेरोजगार नौजवान ने अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली है. आगरा शहर के सिंकंदरा थाना क्षेत्र के आकाश विकास कॉलोनी के सेक्टर-10 में रहने वाले सोनू नाम के शख़्स ने अपनी पत्नी गीता और 8 साल की बेटी समेत फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने घटनास्थल पर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. सुबह से ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा थी.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक़ सोनू काफ़ी समय से बेरोज़गार चल रहा था. उसका परिवार आर्थिक तंगी से गुज़र रहा था. आर्थिक तंगी की वजह से अकसर सोनू और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था.

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात पूरा परिवार एक ही कमरे में सोया था. सुबह सोनू के 10 साल के बेटे ने उठने के बाद पड़ोस के लोगों को इस हादसे की जानकारी दी. पुलिस इस पूरे मामले की फॉरेंसिक जांच भी कर रही है. घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं) हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ – 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall – 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध – सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *