Shani Gochar In Capricorn Saturn Transit On 12 July 2022 Luck Will Change With The Grace Of Shani Dev – Shani Gochar 2022: 12 जुलाई से इन राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, शनि देव करने जा रहे हैं राशि परिवर्तन

1 min read

Shani Gochar 2022: 12 जुलाई से इन राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, शनि देव करने जा रहे हैं राशि परिवर्तन

Shani Gochar 2022: 12 जुलाई, 2022 को शनि देव मकर राशि में गोचर करेंगे.

खास बातें

  • शनि देव करेंगे मकर राशि में प्रवेश.
  • इन 5 राशियों के लिए खास है शनि का राशि परिवर्तन.
  • शनि के गोचर के इन राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव.

Shani Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों का गोचर (Gochar) यानी राशि परिवर्तन एक निश्चित समय पर खास अवधि के लिए होता है. जिसका प्रभाव राशि चक्र की सभी राशियों पर होता है. कर्मफल दाता शनि देव 12 जुलाई को राशि परिवर्तन (Shani Rashi Parivartan) करने जा रहे है. ये कुंभ से मकर राशि (Capricorn) में प्रवेश करेंगे. मकर राशि में शनि देव (Shani Vakri) की चाल वक्री होगी. शनि देव कुछ महीनों तक मकर राशि में वक्री होकर फिर से कुंभ राशि में गोचर करेंगे. इस दौरान कुछ राशियों पर शनि की अच्छी और शुभ दृष्टि रहने वाली है, ऐसा ज्योतिष (Astrology) के जानकारों का मानना है. आइए जानते हैं कि शनि का गोचर (Shani ka Gochar) किन राशियों के लिए शुभ साबित हो सकता है. 

यह भी पढ़ें

धनु (Sagittarius)- 12 जुलाई को शनि देव के वक्री (Shani Vakri) होने से इस राशि के जातकों के रुके हुए कार्य सफलता पूर्वक संपन्न होने के आसार हैं. इस दौरान आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति पहले से सुदृढ़ होने की प्रबल संभावना है. बिजनेस में उन्नति का योग बनेगा. पद, प्रतिष्ठा, यश और धन में वृद्धि होगी. हालांकि परिवार के सदस्यों की सेहत के प्रति सतर्क रहना होगा. 

मेष (Aries)- इस राशि से संबंधित लोगों के लिए शनि का गोचर (Shani Gochar 2022) लाभकारी साबित हो सकता है. शनि-गोचर की पूरी अवधि में आर्थिक स्थिति बेहतर रहने की उम्मीद है. लंबे सयम से अटका हुआ काम पूरा होगा. जो लोग रोजगार की तलाश में हैं, उन पर शनि देव की विशेष कृपा रहेगी. व्यापार से जुड़े कार्यों में सफलता मिल सकती है. पिता से अच्छे मधुर संबंध बनाकर रखना अच्छ रहेगा. कर्म का पूरा फल मिलेगा. 

सावन में इन 3 राशियों के मिलेगा शिव जी का विशेष आशीर्वाद, चमक उठेगी किस्मत!

तुला (Libra)- शनि के राशि परिवर्तन (Shani Rashi Parivartan) से इस राशि के जातकों को पद, प्रतिष्ठा और यश में वृद्धि होगी. नौकरी और व्यापार में आर्थिक उन्नति का प्रबल योग है. हालांकि व्यापार में धन के लेकर सतर्क रहना होगा. जॉब में परिवर्तन और प्रमोशन हो सकता है. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. जिसका लाभ प्राप्त होगा. 

सिंह (Leo)- शनि के मकर राशि में वक्री से इस राशि को जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव होने वाला है. नौकरी में पदोन्नति का लाभ प्राप्त होगा. कर्यक्षेत्र में अधिकारियों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. हालांकि कार्यस्थल पर व्यवहार कुशल बनना अच्छा रहेगा. कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. व्यापार में विस्तार हो सकता है. 

कन्या (Virgo)- शनि का राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों के लिए अत्यंत शुभ रहने वाला है. बिजनेस में किए गए आर्थिक निवेश का भरपूर लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. नौकरी में कद बढ़ सकता है. पदोन्नति का भी योग बनेगा. संतान के सुख मिल सकता है. नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. 

Tulsi: रामा या श्यामा कौन सा तुलसी का पौधा लगाना है मंगलकारी, जानें इसे किस दिन लगाएं

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *