Anganwadi Workers Son Got A Salary Package Of 1.8 Crores, Rejected The Offer Of Amazon-Google And Chose Facebook – आंगनवाड़ी वर्कर के बेटे को मिला 1.8 करोड़ का सैलरी पैकेज, अमेजन-गूगल का ऑफर ठुकराकर फेसबुक को चुना

1 min read

आंगनवाड़ी वर्कर के बेटे को मिला 1.8 करोड़ का सैलरी पैकेज, अमेजन-गूगल का ऑफर ठुकराकर फेसबुक को चुना

बिसाख मंडल सितंबर में लंदन जाकर नौकरी ज्वाइन करेंगे

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित जादवपुर यूनिवर्सिटी (Jadavpur University) के छात्र को फेसबुक से सालाना 1.8 करोड़ रुपये का जॉब ऑफर मिला है. उन्होंने अमेजन औऱ गूगल का ऑफर ठुकराने के बाद फेसबुक की ये पेशकश स्वीकार की है. यह इस साल यूनिवर्सिटी के किसी छात्र को दिया गया सबसे ज्यादा सैलरी पैकेज का ऑफर है. बिसाख ने इंडिया टुडे को बताया, “मैं सितंबर में फेसबुक में नौकरी ज्वाइन करूंगा, मैंने अमेजन-गूगल के बजाय फेसबुक का ऑफर स्वीकार करना मुनासिब समझा, क्योंकि उसका पे पैकेज ज्यादा था.”  बिसाख कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग के चौथे साल के छात्र हैं. 

यह भी पढ़ें

इंडियन एक्सप्रेस ने बिसाख के हवाले से कहा, मुझे मंगलवार रात को जॉब ऑफर मिला. कोरोना महामारी के पिछले दो साल में मुझे कई संस्थानों में इंटर्नशिप करने का मौका मिला और पाठ्यक्रम के बाहर तमाम जानकारियां मैंने हासिल कीं. मंडल बंगाल के बीरभूम जिले में एक सामान्य परिवार से आते हैं. उनकी मां शिबानी आंगनबाड़ी वर्कर हैं. उन्होंने कहा, “परिवार के लिए ये बेहद गर्व का विषय है. मेरा बेटा हमेशा से मेहनती छात्र रहा है.”

यूनिवर्सिटी में प्लेसमेंट अफसर समिता भट्टाचार्य ने कहा, “महामारी के बाद यह पहली बार है कि इतनी ज्यादा संख्या में छात्रों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑफर मिले हैं.” मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के 9 छात्रों को सालाना 1 करोड़ रुपये से ज्यादा पैकेज मिला है. 

ये भी पढ़ें- 

Video : महाराष्ट्र संकट : SC में क्या हुआ आज? 6 प्वाइंट्स में समझें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *