Mrs Fringe Sharma Is Enjoying…: Mahua Moitra On AltNews Co Founder Mohammad Zubairs Arrest – मिसेज फ्रिंज शर्मा आनंद उठा रहीं…: मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी पर बोलीं महुआ मोइत्रा

1 min read

महुआ मोइत्रा ने मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी को गलत बताया

नई दिल्ली:

फैक्ट चेकिंग वेबसाइट ऑल्टन्यूज (AltNews) के सह संस्थापक मुहम्मद जुबैर (Muhammad Zubair)को दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिये कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया. कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस गिरफ्तारी की भर्त्सना की है. दिल्ली पुलिस केंद्रीय गृह मंत्रालय के तहत आती है. तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा (Trinamool MP Mahua Moitra) ने दिल्ली पुलिस को लताड़ते हुए कहा, साहिब को खुश करने के लिए वो घुटनों के बल बैठ गए. उन्होंने कहा, “जुबैर को एक मनगढ़ंत केस में गिरफ्तार किया गया, जबकि मिसेज फ्रिंज शर्मा सुरक्षा के साये में जिंदगी का आनंद उठा रही हैं”.

यह भी पढ़ें

निलंबित बीजेपी नेता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया था, जिसके बाद कई राज्यों में बड़े पैमाने पर हिंसा हुई थी और कई देशों ने इसको लेकर अपना ऐतराज दर्ज कराया था.कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर रहा, “सच्चाई की एक आवाज को बंद करोगे तो ऐसी हजारों आवाजें और उठेंगी. भाजपा की नफरत, कट्टरता और झूठ को बेनकाब करने वाला हर व्यक्ति उनके लिए खतरा है. सच्चाई की हमेशा निरंकुशता पर हमेशा विजय होती है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *