Best Wishes To Sanjay Raut On Summons: Shrikant Shinde – संजय राउत को समन मिलने पर शुभकामनाएं : एकनाथ शिंदे के बेटे ने कसा तंज

1 min read

'संजय राउत को समन मिलने पर शुभकामनाएं' : एकनाथ शिंदे के बेटे ने कसा तंज

एकनाथ शिंदे के बेटे ने संजय राउत पर कसा तंज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

शिवसेना में विद्रोह के बवाल के बीच बागी नेता एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने आज उद्धव ठाकरे के करीबी संजय राउत को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी का समन मिलने के बाद कटाक्ष किया है. उन्होंने मराठी में कहा कि संजय राउत को ईडी के समन पर मेरी शुभकामनाएं. उन्होंने कहा कि बागी विधायक अयोग्यता से जुड़े मामले में अदालती जंग जीत जाएंगे.

यह भी पढ़ें

शिंदे जूनियर ने आगे कहा कि महाराष्ट्र के लोग सब कुछ नोटिस कर रहे हैं और “उचित जवाब” देंगे. उन्होंने कहा कि सभी बागी विधायक आज बैठक कर फैसला लेंगे और देखते हैं कि भविष्य में क्या होता है.

एकनाथ शिंदे ने उन्हें और 15 अन्य बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने के शिवसेना के कदम के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है.उन्होंने डिप्टी स्पीकर नरहरि जीरवाल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को खारिज किए जाने को भी चुनौती दी. विद्रोहियों ने  ज़ीरवाल को अयोग्यता याचिका पर कोई कार्रवाई नहीं करने का निर्देश देने की मांग की है, जब तक कि उनके निष्कासन का मामला तय नहीं हो जाता.याचिका पिछले सप्ताह शिवसेना द्वारा दायर की गई थी.

महाराष्ट्र संकट : एकनाथ शिंदे ने SC में दाखिल की एक और याचिका, ‘बागी विधायकों की जान का बताया खतरा’

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने अप्रैल में शिवसेना नेता की अलीबाग की जमीन और दादर का फ्लैट कुर्क करने का नोटिस दिया था. ED का दावा है कि गोरेगांव में पतरा चॉल पुनर्वसन प्रोजेक्ट में बिल्डर ने अनियमितता कर तकरीबन 1,039 करोड़ कमाए और उसी पैसे में से 55 लाख रुपये गुरु आशीष कंपनी के एक डायरेक्टर प्रवीण राउत ने संजय राउत की पत्नी को दिए, जिससे संपत्ति खरीदी गई. अब इसी मामले में पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *