Video: Uncontrollable Crowds Arrive At The New IKEA Store In Bangalore, A Long Wait Of 3 Hours – Video: बेंगलुरु के नई आइकिया स्टोर में बेकाबू भीड़ पहुंची, 3 घंटे का लंबा इंतजार

1 min read

Video: बेंगलुरु के नई आइकिया स्टोर में बेकाबू भीड़ पहुंची, 3 घंटे का लंबा इंतजार

Ikea Store : आइकिया स्टोर में भारी भीड़ उमड़ी

बेंगलुरु:

स्वीडन के फर्नीचर रिटेलर आइकिया ने 22 जून को अपना स्टोर बेंगलुरु में खोला. तब से बेंगलुरु वासी खुद को शांत नहीं रख पा रहे हैं और हजारों की संख्या में लोग स्टोर में टूट पड़े हैं. नागसांद्रा इलाके में स्थित इस स्टोर में लंबी लाइनें देखी गईं और सिक्योरिटी गार्डों को भीड़ को काबू करना मुश्किल हो गया. शनिवार शाम 6 बजे तो भीड़ इतनी ज्यादा थी कि स्टोर को ट्विटर पर घोषणा करनी पड़ी. आइकिया स्टोर ने ट्विटर पर लिखा, बेंगलुरु हम आपके रिस्पांस से हैरत में है. नागासांद्रा स्टोर पर वेटिंग टाइम तीन घंटे का है. कृपया अपनी बारी को देखते हुए योजनाबद्ध तरीके से खरीदारी करें या ऑनलाइन शॉपिंग करें. आइकिया के बेंगलुरु स्टोर की भीड़ की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

मीम्स भी खूब सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. इसको लेकर काफी मजाक भी हो रहा है. 

आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, यह महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए विधायकों की लाइन हीं है. यह हमारे देश में आने के लिए इमीग्रेशन काउंटर पर लगी भीड़ नहीं है. यह कोविड लहर से बचने के लिए टीकाकरण की लाइ नहीं है. यह तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन के लिए लगी भीड़ नहीं है. यह बेंगलुरु में आइकिया स्टोर के खुलने के बाद का नजारा है. 

12.2 एकड़ में यानी 4.60 लाख वर्ग फीट में आइकिया का नागासांद्रा स्टोर फैला है, जिसमें 7 हजार से ज्यादा होम फर्निशिंग प्रोडक्ट हैं. साथ 65 से ज्यादा रूम सेट भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *