Tejashwi Attacked The Government By Writing A Facebook Post Bihar Has Become Completely Directionless – बिहार का युवा हताश और निराश है, फेसबुक पोस्ट लिखकर तेजस्वी यादव ने सरकार पर बोला हमला

1 min read

'बिहार का युवा हताश और निराश है', फेसबुक पोस्ट लिखकर तेजस्वी यादव ने सरकार पर बोला हमला

तेजस्वी यादव ने लिखा कि युवाओं से आत्मसम्मान, गौरव और आत्मविश्वास छिना जा रहा है

पटना:

राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को फेसबुक पोस्ट लिखकर बिहार की एनडीए सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने लिखा कि 17 वर्षों की NDA सरकार के कारण आज बिहार किसी दोराहे या चौराहे पर नहीं खड़ा है. अपितु पूर्णतः दिशाहीन, लक्ष्यहीन, प्रवाहहीन और प्रभावहीन हो चुका है. डबल इंजन की सिद्धांतहीन अवसरवादी सरकार बिहार की हर संभावना को दबोचकर बैठ गई है. उन्होंने लिखा कि राज्य में बेरोजगारी की समस्या आसमान छू रही है. साथ ही उन्होंने सवाल किया कि सरकार 19 लाख नौकरियों का वादा पूरा क्यों नहीं कर रही है?

यह भी पढ़ें

राज्य में बीजेपी और जदयू के बीच चल रहे विवाद को लेकर उन्होंने लिखा कि बिहार के सत्तारूढ़ दलों का आपसी झगड़ा राज्य हित में नहीं बल्कि व्यक्तिगत हितों को लेकर है जिससे केवल और केवल जनता और बिहार का नुक़सान है. बिहार ने इन्हें 40 में से 39 लोकसभा सांसद दिए अगर इनमें राज्यहित की भावना, नैतिकता और जज़्बा होता तो बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज जैसे अहम मुद्दों के लिए क्या ये केंद्र सरकार से नहीं लड़ते?

अग्निपथ योजना को लेकर उन्होंने कहा कि  सैन्य बलों का गर्व से हिस्सा बनने वाले युवाओं से उनका उनका आत्मसम्मान, गौरव और आत्मविश्वास छिना जा रहा है. सरकार युवाओं को 4 साल का मजदूर बनाने जा रही है. वहीं युवाओं के विरोध का बीजेपी नेता उपहास उड़ा रहे हैं. आरएसएस, बीजेपी और एनडीए पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग नहीं चाहते कि बिहार एक समृद्ध राज्य बने. अंत में उन्होंने लिखा कि बिहार और बिहार का युवा अब गांधीनगर, नागपुर और दिल्ली के आगे नहीं झुकेगा.

ये भी पढ़ें- 

Video : बाग़ियों पर कार्रवाई की तैयारी में जुटी शिव सेना, उद्धव ठाकरे के संपर्क में कई विधायक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *