Paap Actress Udita Goswami Complete Look Changed This Is How Looks Kaaya In Latest Photos

1 min read

'पाप' फिल्म की काया का बदल गया है पूरा लुक, पति की कॉल डिटेल्स निकलवाकर आई थीं सुखियों में

फिल्म पाप में जॉन अब्राहम के साथ उदिता

नई दिल्ली :

उदिता गोस्वामी उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने काफी कम फिल्में की, लेकिन अपनी एक्टिंग से दर्शकों का ध्यान खींचा. फिल्म पाप में वह जॉन अब्राहम के साथ एक बुद्धिस्ट लड़की के रोल में नजर आई थीं. अध्यात्म और प्यार में डूबी लड़की के किरदार में जॉन के साथ उनकी केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. बाद में वह पर्दें से गायब हो गई थीं, लेकिन फैंस Paap की काया को अब भी नहीं भूले. Udita Goswami के जन्मदिन पर हम बता रहे हैं आपको उनके जीवन से जुड़ी खास बातें.

यह भी पढ़ें


देहरादून में जन्मी उदिता आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. वह एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल भी रह चुकी हैं. उनके पिता बनारस से और मां शिलॉन्ग से हैं. इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन पर उनकी केमेस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया. बाद में वह अपनी फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी का अफेयर को लेकर वह चर्चा में रहीं और लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2013 में उन्होंने मोहित से शादी कर ली. मोहित और उनके दो बच्चे हैं. बता दें कि वह आलिया भट्ट की रिश्ते में भाभी लगती हैं और इमरान हाशमी उनके देवर लगते है.

लंबे समय से पर्दें से दूर रहने के बाद उदिता 2014 में अपने पति मोहित सूरी की कथित कॉल डिटेल निकलवाने को लेकर सुर्खियों में आईं. इस मामले पर काफी विवाद हुआ था. और लंबे समय तक यह खबर मीडिया की सुर्खियां बनीं थी. हालांकि इस घटना के बाद भी मोहित और वह अलग नहीं हुए. उदिता अपने परिवार के साथ खुश हैं. उदिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *