Palak Tiwari Summer Fashion Is Best For College Going Girls – Palak Tiwari का समर फैशन स्टाइल कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए है बेस्ट, Photos में देखें उनके क्यूट अंदाज

1 min read

Palak Tiwari का समर फैशन स्टाइल कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए है बेस्ट, Photos में देखें उनके क्यूट अंदाज

Palak Tiwari का मिंट ग्रीन टॉप गर्मियों के लिए है बेस्ट.

खास बातें

  • ब्लैक क्रॉप और लेदर की ट्राउजर पैंट दे रहा एक स्टाइलिश लुक.
  • ब्लैक ट्यूब ब्रा के साथ ऑरेंज जैकेट दे रहा फैशन गोल.
  • मिंट ग्रीन टॉप के साथ व्हाइट जींस का कॉम्बिनेशन है जबरदस्त.

Palak Tiwari summer fashion : पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह अभिनय को ही करियर के रूप में चुना है. उनका कुछ समय पहले रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ लोगों को खूब पसंद आया था. इसमे वह फेमस पंजाबी सिंगर हार्डी संधु (Hardy Sandhu) के साथ नजर आईं थीं. यह गाना यू ट्यूब पर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था. इस पर छोटे से से लेकर बड़े पर्दे के सेलिब्रिटीज ने अपनी कमर मटकाई थे. इसपर आम लोगों ने भी खूब रील्स और वीडियो बनाए. यहां तक मां श्वेता ने भी बेटी संग डांस कर इस गाने को खूब प्रमोट किया था. 

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि पलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव हैं जहां, वह अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज से फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनकी एक रील लोगों को खूब पसंद आई थी जिसमें उनकी ड्रेस समर फैशन गोल को कंप्लीट कर रही थी.  

पलक के लुक की बात करें तो उन्होंने एक रील  बनाते समय मिंट ग्रीन कलर का स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था. जिसके साथ उन्होंने सफेद रंग की जींस कैरी की थी. वहीं गले में पहना हुआ सिल्वर नेकलेस उनके पूरे लुक को कंप्लीट करने का काम कर रहे थे. इस ड्रेस के साथ पलक ने डियू मेकअप किया हुआ था जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहे थे.

अब इस फोटो में इनका समर लुक लाजवाब है. इसमें पलक ने लेदर ट्राउजर के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप कैरी किया हुआ है. इसमें भी वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.

<

यह लुक सबसे जुदा है इसमें पलक ने ब्लैक कलर की ट्यूब ब्रा के साथ ऑरेंज कलर की जैकेट को कैरी किया हुआ है. जिसको देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें रंगों के साथ खेलना भी बखूबी आता है. इसके साथ पलक ने सफेद रंग का शॉर्ट पहना हुआ है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *