Saba Qamar Baaghi Is Story Based On Social Media Sensation Qandeel Baloch

1 min read

'बागी' में फौजिया बातूल के रोल में दिखेंगी Saba Qamar, सोशल मीडिया सेंसेशन कंदील बलोच की है कहानी

ज़िंदगी  के शो बागी में फौजिया बातूल के रोल में दिखेंगा सबा

नई दिल्ली :

सबा कमर (Saba Qamar) बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. भारत में फैंस उन्हें काफी पसंद करत हैं. अपने नए शो में वह  फौजिया बातूल के लीड रोल में नजर आएंगी. यह बलोच के एक अनोखे गांव की एक युवा लड़की की कहानी है, जो एक्ट्रेस बनना चाहती है. ‘बागी’ कंदील बलोच के रूप में उसकी अपनी पहचान पाने के रास्‍ते में आने वाली बाधाओं से उसके संघर्ष की कहानी है. इस कहानी का उद्देश्‍य सोशल मीडिया सेंसेशन को मानवीय दृष्टिकोण देना है, जिसे नफरत नहीं मिलनी चाहिये थी, जो उसे मिली.  

यह भी पढ़ें

 ‘ज़िंदगी गुलज़ार है’, ‘ऑन ज़ारा’ और ‘सदके तुम्‍हारे’ जैसे शोज के साथ ज़िंदगी को हाल ही में डीटीएच पर एक वैल्‍यू-ऐडेड सर्विस के रूप में लॉन्‍च किया गया था. ज़िंदगी के कंटेंट कई देशों में पसंद किए जाते हैं. ज़िंदगी के नए शो ‘बागी’ कंदील बलोच की ऑनर किलिंग की एक दुखद दास्‍तां है और इस निर्मम हत्‍याकांड ने पूरी दुनिया को चौंका दिया था. इसका प्रसारण 28 जून से शाम 7 बजे टाटा प्‍ले, डिश टीवी और डी2एच पर इसकी डीटीएच सेवाओं पर शुरू होने जा रहा है.

शो में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुये सबा कमर ने कहा, कंदील का व्‍यक्तित्‍व ऊर्जावान एवं उत्‍साही था. वह अपनी बोल्डनेस मुखर प्रकृति की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रही. उसकी जिंदगी पर अक्‍सर लोगों की नजर रहती थी. मैंने जब स्क्रिप्‍ट पढ़ी तो कंदील के साहसी और प्रखर व्‍यक्तित्‍व के साथ फौरन ही जुड़ाव महसूस करने लग गई. 

‘बागी’ उसके निडर जीवन को बिल्‍कुल सटीक तरीके से दिखाता है. परदे पर एक ऐसे निडर किरदार को निभाने का मौका मिलना मेरे लिये एक जीवन बदलने वाला अनुभव रहा है.  शो के बारे में बताते हुये, शैलजा केजरीवाल, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, ज़ी स्‍पेशल प्रोजेक्‍ट्स ने कहा, “बागी असल जिंदगी की एक कहानी है जिसमें सार्वजनिक क्षेत्र में शख्सियतों की संवेदनशीलताएं दिखाई गई हैं. समाज सोशल मीडिया के स्‍टार्स और उनकी जिंदगी को कैसे देखती है.” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *