See What Happens When A Mumbaikar Eats Golgappa In Delhi Watch Video

1 min read

जब कोई मुंबईकर दिल्ली में आकर पानी पुरी खाना चाहता है, तो देखिए क्या होता है ?

जब कोई मुंबईकर दिल्ली में आकर पानी पुरी खाना चाहता है, तो देखिए क्या होता है ?

क्या आपको गोलगप्पे खाना पसंद है या पानी पुरी? और क्या आपने कभी किसी दूसरे शहर में वहां का प्रसिद्ध स्ट्रीट स्नैक ट्राई किया है? अगर आफका जवाब हां है, तो यहां एक वीडियो है जो आपके लिए ही बना है आपको ऐसा लग सकता है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि क्या होता है जब मुंबई में रहने वाला कोई दिल्ली में पानी पूरी खाता है.

यह भी पढ़ें

दिशा कौशिक द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “इनके पास दिल्ली में रगड़ा नहीं है. क्या करूं मैं अब? सच कहूं, तो मैं मुंबई पानी पुरी को ज्यादा पसंद करूंगी. दिल्ली में केवल खट्टा पानी है, जिसे वे मसालेदार पानी कहते हैं, जो बिल्कुल भी मसालेदार नहीं है.”

देखें Video:

वीडियो पर एक टेक्स्ट इंसर्ट में लिखा है, “जब एक मुंबईकर दिल्ली में पानी पुरी खाना चाहता है.” वीडियो में कौशिक एक गोलगप्पे के स्टॉल पर खड़े होकर वेंडर से उसके बारे में पूछ रही है. यह वीडियो एक हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से, इसे 2.43 लाख से अधिक लाइक और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो में थोड़ा सा जिक्र करते हुए पोस्ट किया, “हम गोलगप्पे में आलू छोले डालते हैं,” दूसरे ने शेयर किया, “मेरे साथ भी यही स्थिति हुई जब मैं मुंबई से चंडीगढ़ शिफ्ट हुआ,” एक तिहाई ने कहा, “दिल्ली का खाना सबसे अच्छा है और हमेशा रहेगा.” एक ने कहा, “सिर्फ मुंबई और आस-पास के इलाकों में वे पानी पुरी में रगड़ा डालते हैं. शेष भारत आलू और मसाला के साथ पानी पुरी खाता है,” पांचवे ने लिखा, “हर मुंबईकर और दिल्लीवासी को पता है कि कोलकाता का पुचका सबसे अच्छा है.”

कानून के तहत 12 MLA की सदस्यता रद्द करने की मांग – अरविंद सावंत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *