Kareena Kapoor And Husband Saif Ali Khan Was Seen Shopping In London Photo Viral – लंदन में शॉपिंग कर रही करीना का बैग उठाते दिखे सैफ, फैंस बोले

1 min read

लंदन में शॉपिंग कर रही करीना का बैग उठाते दिखे सैफ, फैंस बोले- पत्नी के लिए नवाब को भी ये सब करना पड़ता है 

लंदन में शॉपिंग कर रही करीना का बैग उठाते दिखे सैफ

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों यूके में चिल कर रहे हैं. कपल अपने बच्चों, तैमूर और जहांगीर अली खान और उनकी चाची रीमा जैन के परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहा है. गुरुवार की रात करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सैफ की एक फोटो शेयर किया, जिसमें दोनों शॉपिंग करते दिखे. करीना ने सैफ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मिस्टर खान क्या आप हैं?” इसके साथ उन्होंने हंसते हुए इमोजी और एक दिल का इमोटिकॉन भी शेयर किया. फोटो में एक्टर नीले रंग की टीशर्ट और ट्रैक पैंट में एक कंधे पर कपड़े का बैग और दूसरे हाथ में एक शॉपिंग बैग पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

सैफ के साथ खान के साथ करीना की मौसी रीमा जैन, चचेरे भाई अरमान जैन, भाभी अनीसा मल्होत्रा और चचेरी बहन नताशा नंदा भी हैं. उन्होंने यूके में अपने फैमिली डिनर की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

तीन दिन पहले, करीना ने अपनी छुट्टियों से अपनी एक तस्वीर शेयर की. फोटो शेयर करते  हुए उन्होंने लिखा, उन्होंने दो साल बाद अपनी पसंदीदा कॉफी का आनंद लिया है. वह एक रेस्तरां के बाहर सड़क के किनारे बैठे एक कप से कॉफी की चुस्की लेते हुए देखी गई और तस्वीर को कैप्शन दिया, “दो साल तक तुम्हारे लिए इंतजार किया. 

करीना कपूर ने हाल ही में अपने ओटीटी डेब्यू के लिए शूटिंग पूरी की, जो कीगो हिगाशिनो की किताब, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है. यह एक मर्डर मिस्ट्री है और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. यह एक सिंगल मदर की कहानी पर आधारित है, जो एक खराब रिश्ते में अपने पति के चंगुल से बचने की कोशिश करती है. इसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *