Real Shiv Sena Of Eknath Shinde, Union Minister Ramdas Athawale Told NDTV – असली शिवसेना एकनाथ शिंदे की, केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने NDTV से कहा

1 min read

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने एनडीटीवी से कहा कि महाविकास अघाड़ी का सत्ता से बाहर जाने का वक्त आ गया है. उद्धव ठाकरे को सीएम से इस्तीफा देना होगा. उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे ने शिवसेना को बड़ा झटका दे दिया है. शिवसेना ने पहले बीजेपी को धोखा दिया था अब एकनाथ शिंदे ने शिवसेना को जवाब दिया है. मैं तो मानता हूं कि असली शिवसेना एकनाथ शिंदे की है. उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र में एनडीए की सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ें

अठावले ने कहा कि मैं रोज बोल रहा था कि शिवसेना को बीजेपी के साथ आना चाहिए. ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले पर विचार होना चाहिए. बात मैं हमेशा करता रहा, लेकिन मेरी बात की तरफ माननीय उद्धव ठाकरे, संजय राउत ने ध्यान नहीं दिया. अब सबकुछ हाथ से जाने के बाद संजय राउत बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब मुझे नहीं लगता है कि संजय राउत की जरूरत है.

गौरतलब है कि महाराष्‍ट्र के सियासी संकट में बागी रुख अख्तियार किए एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाले गुट की ताकत लगातार बढ़ती जा रही है. करीब 40 विधायक इसके समर्थन में आ गए हैं;. मौजूदा हालात में सीएम उद्धव ठाकरे की स्थिति लगातार कमजोर होती जा रही है. इस बीच, दो और शिवसेना विधायक, शिंदे और उनके सहयोगी 41 विधायकों के साथ जुड़ने के लिए असम के गुवाहाटी पहुंच गए हैं. वहीं शिवसेना के ठाकरे गुट ने 12 बागी विधायकों को अय़ोग्य ठहराने की याचिका दाखिल की है, इसमें एकनाथ शिंदे का भी नाम है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *