Maharashtra Political Crisis Live Updates: CM Uddhav Thackeray Met Supporters Outside His Residence, BJP Leader Lodged Complaint – Live Updates: एकनाथ शिंदे के सियासी यूर्टन के बीच उद्धव ठाकरे ने सरकारी बंगला छोड़ा, आवास के बाहर उमड़ी समर्थकों की भीड़

1 min read

Live Updates: एकनाथ शिंदे के 'सियासी यूर्टन' के बीच उद्धव ठाकरे ने सरकारी बंगला छोड़ा, आवास के बाहर उमड़ी समर्थकों की भीड़

शरद पवार और कांग्रेस ने एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र सीएम बनाने का सुझाव दिया है.

Maharashtra Political Crisis : शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे की बगावत को देखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार रात दक्षिण मुंबई स्थित अपना आधिकारिक आवास खाली कर दिया और बांद्रा स्थित अपने निजी आवास चले गए. वहीं एकनाथ शिंदे ने बुधवार को साफ किया है कि पार्टी के अस्तित्व के लिए शरद पवार की पार्टी और कांग्रेस के “अप्राकृतिक गठबंधन” से बाहर निकलना महत्वपूर्ण है. एकनाथ शिंदे का ये बयान उन खबरों के बाद आया जिसमें कहा गया है कि शरद पवार और कांग्रेस ने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को महाराष्ट्र सीएम बनाने का सुझाव दिया है.

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ठाकरे के विरुद्ध मालाबार हिल पुलिस थाने में ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है. बग्गा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के विरुद्ध कथित तौर पर कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर शिकायत करवाई है.  ठाकरे कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और वे मुंबई में अपने आधिकारिक आवास से व्यक्तिगत आवास की ओर जाते हुए समर्थकों से मिले थे. (भाषा इनपुट के साथ)

Here are the LIVE updates on Maharashtra Political Crisis :

महाराष्ट्र के चार और विधायक चार्टर्ड विमान से गुवाहाटी पहुंचे

महाराष्ट्र के चार विधायकों के साथ एक और चार्टर्ड विमान बुधवार को गुवाहाटी पहुंचा है. चार विधायक– चंद्रकांत पाटिल, योगेश कदम, मंजुला गावित और गुलाबराव पाटिल–गुजरात के सूरत से (महाराष्ट्र के) उन अन्य विधायकों की तरह यहां पहुंचे, जो महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ सुबह में यहां आये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *