Akshay Kumar First Heroine Shantipriya Was Very Beautiful Latest Photo Viral Fans Shocked

1 min read

अक्षय कुमार की पहली हीरोइन शांतिप्रिया के लुक पर मर मिटे थे फैंस, कम उम्र में छूटा जीवनसाथी का साथ, लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए हैरान

शांतिप्रिया की लेटेस्ट फोटो देख कर पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं. अक्षय को इंडस्ट्री में करीब 31 साल से ज्यादा हो चुका है, उन्होंने एक से बढ कर एक हिट फिल्में दी हैं. अक्षय ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म सौगंध से की थी, इस फिल्म में उनके अपोजिट थी साउथ की एक्ट्रेस शांतिप्रिया (Shantipriya). शांतिप्रिया ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों की ही यह पहली फिल्म थी, लेकिन अक्षय कुमार इस फिल्म के बाद जहां आज एक बड़े मुकाम पर हैं तो वहीं उनकी हीरोइन शांतिप्रिया ने इस फिल्म के बाद कुछेक और फिल्में की और उसके बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गईं. शांतिप्रिया बेहद खूबसूरत थीं और उस दौर के सुंदर हीरोइनों में गिनी जाती थीं. हालांकि उनकी लेटेस्ट फोटो देख कर उन्हें पहचानना मुश्किल है.

यह भी पढ़ें

शांतिप्रिया ने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी बढ़िया काम किया. साउथ में उन्हें अच्छी सफलता मिली, लेकिन बॉलीवुड में जगह नहीं बना पाईं. शांतिप्रिया ने 1999 में एक्टर सिद्धार्थ से शादी की थी. सिद्धार्थ बाजीगर और वंश जैसी फिल्मों में नजर आए थे. शादी को 5 साल भी नहीं हुए थे और सिद्धार्थ हार्ट अटैक के बाद दुनिया छोड़ गए. उनकी उम्र सिर्फ 40 साल थी. शादी के कुछ सालों बाद ही पति को खो देने के बाद शांतिप्रिया की लाइफ ही बदल गई. वह गम के अंधेरों में डूब गईं. उनके दो बच्चों के  परवरिश की जिम्मेदारी भी उन पर अकेले आ गई. 

शांतिप्रिया ने अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए टीवी शो में छोटे- छोटे रोल भी किए. एक इंटरव्यू में शांतिप्रिया ने बॉलीवुड में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया था कि उन्हें यहां डस्की कलर के कारण आलोचना का सामना करना पड़ा. शांतिप्रिया अब 57 साल की हो गई हैं. उनका लुक काफी बदल गया है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *