Maharashtra Assembly Could Be Dissolved, Indicates Sanjay Raut – भंग हो सकती है महाराष्ट्र विधानसभा : संजय राउत ने दिए संकेत

1 min read

भंग हो सकती है महाराष्ट्र विधानसभा : संजय राउत ने दिए संकेत

संजय राउट ने ट्वीट कर दिए संकेत

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र में शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के बगावती तेवर की वजह से सियासी घमासान मचा हुआ है. इस बीच, खबर है महाराष्ट्र विधानसभा भंग हो सकती है. ऐसे संकेत शिवसेना नेता और राज्‍यसभा सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर दिए हैं. बता दें कि शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे पार्टी विधायकों के साथ असम पहुंच गए हैं. वह यहां के होटल रेडिशन ब्लू में ठहरे हुए हैं. इसके बाद उद्धव सरकार पर संकट गहरा गया है. 

यह भी पढ़ें

एकनाथ शिंदे का दावा है कि उनके पास छह निर्दलीय विधायकों का समर्थन भी है, और इस तरह कुल मिलाकर 46 विधायक उनके साथ हैं. वहीं शिव सेना नेता संजय राउत ने कहा कि सुबह मेरी एकनाथ शिंदे से 1 घंटे तक बात हुई है. ना तो हम शिंदे को छोड़ पाएंगे और ना ही वो. ज्यादा से ज्यादा सत्ता चली जाएगी लेकिन हम फिर जीतेंगे. 

गुवाहाटी एयरपोर्ट पर एकनाथ शिंदे ने एक बार फिर कहा कि वह बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व ​​​​को आगे ले जाएंगे. गौरतलब है कि उन्होंने सूरत एयरपोर्ट पर भी कहा था कि उन्होंने बालासाहेब ठाकरे का हिंदुत्व नहीं छोड़ा है. उन्होंने कहा था,”मैं चाहता हूं कि भाजपा के साथ मिलकर उद्धव ठाकरे सरकार बनाएं.”

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-“ज्यादा से ज्यादा सत्ता जाएगी”; शिंदे के शिवसेना छोड़ने वाली अफवाह पर बोले संजय राउत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *