Katrina Kaif Brother In Law Sunny Kaushal Girlfriend Sharvari Wagh Is Very Beautiful Photo Viral

1 min read

कैटरीना से भी खूबसूरत है उनके देवर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड शरवरी, बंटी और बबली 2 में मचाया था धमाल, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री से है गहरा कनेक्शन

बंटी और बबली 2 में लीड रोल में नजर आई थीं शरवरी वाघ

नई दिल्ली :

शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने फिल्म इंडस्ट्री में करियर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरू किया. 14 जून 1996 में जन्मी शरवरी के पिता शैलेश वाघ मुंबई के जाने माने बिल्डर हैं, जबकि उनकी बहन कस्तूरी और मां नम्रता वाघ दोनों आर्किटेक्ट हैं. कम ही लोगों को पता होगा कि शरवरी के नाना महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी हैं. बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2 ) में एक्ट्रेस ने अपनी ब्यूटी और ग्लैमर का जलवा बिखेरा था. इस फिल्म में उन्हें बेहद पसंद किया गया. शरवरी के साथ बंटी और बबली 2 में सिद्धान्त चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi ) नजर आए थे. 

यह भी पढ़ें

यश राज की फिल्म बंटी और बबली 2 में  में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji ) भी दिखी थी. शरवरी ने अपनी पढाई दादर पारसी यूथ असेम्ब्ली हाई स्कूल और रूपारेल कॉलेज, मुंबई से की है. शरवरी फिल्म प्यार का पंचनामा 2, बाजिराव मस्तानी और सोनू के टीटू की स्वीटी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं. 

शरवरी ने 2014 से फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रहीं थी और उन्हें फिल्म बंटी और बबली 2 के लिए सेलेक्ट कर लिया गया. यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थीं.  शरवरी को साल 2022 में अपनी पहली ही फिल्म बंटी और बबली 2 के लिए बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू का आइफा अवार्ड मिला है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अक्सर विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल (Sunny Kaushal) के साथ नजर आती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सन्नी उनके बॉयफ्रेंड हैं और शरवरी सन्नी कौशल के फैमिली के भी बेहद क्लोज हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के फंक्शन में परिवार के लोगों के साथ शरवरी भी नजर आई थीं.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *