When The Rain Water Filled The Road, The Traffic Officer Did Such A Thing That Everyone Praised, Watch- Video – जब सड़क पर बारिश का पानी भरा तो ट्रैफिक अफसर ने किया ऐसा काम कि सबने की तारीफ, देखें

1 min read

जब सड़क पर बारिश का पानी भरा तो ट्रैफिक अफसर ने किया ऐसा काम कि सबने की तारीफ, देखें- VIDEO

बेंगलुरु में ट्रैफिक पुलिस अधिकारी जगदीश रेड्डी ने ड्रेनेज का कचरा हटाकर पानी निकाला.

खास बातें

  • तेज बारिश से सड़क पर भर गया था पानी
  • ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने साफ किया नाली पर जमा कचरा
  • ट्विटर पर यूजर्स ने जगदीश रेड्डी की तारीफ की

नई दिल्ली:

जब तेज बारिश (Rain) हो रही हो, सड़क पर पानी भरा हो और ड्रेनेज चोक हो तो ट्रैफिक (Traffic) जाम होने की समस्या स्वाभाविक रूप से सामने आती है. ऐसे में म्युनिसिपल कार्पोरेशन का अमला जब तक न आए, सड़कें बरसाती पानी और कीचड़ से सराबोर बनी रहती हैं. बेंगलुरु में भी ऐसी स्थिति बनी लेकिन वहां ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी (Traffic Police Officer) ने म्युनिसिपल के कर्मचारियों की राह नहीं देखी और समस्या का निदान खुद करने में जुट गए. इस वाकये का वीडियो (Video) वायरल हो गया है.  

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने यह वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है – बेंगलुरु के ट्रैफिक ऑफिसर जगदीश रेड्डी ने अपने हाथ से नाली के मुहाने पर जमा कचरा साफ किया ताकि सड़क पर जमा बारिश का पानी निकले और आम जन को दिक्कत न हो.

उन्होंने लिखा – ”सराहनीय कार्य, यह काम उनके जॉब रोल में नहीं आता है, फिर भी ऐसा करना उनकी सेवा भावना व ड्यूटी के प्रति समर्पण दिखलाता है.”

उनके ट्वीट को कई यूजर्स ने रीट्वीट कया. कई कमेंट आए. किसी यूजर ने कहा कि सच्चे हीरो को सलाम, तो किसी ने ट्रैफिक अधिकारी को धन्यवाद कहा. एक यूजर ने कहा- ”इन्हें देखकर लगता है कि इंसानियत आज भी जिंदा है.” 

एक पुलिस इंस्पेक्टर अनुज राजपूत ने लिखा- ”यूनिफार्म में एक ऐसा इंसान जो देश को प्यार करता है. सेल्यूट.”  एक यूजर ने लिखा ”साधुवाद रेड्डी जी को.. ये भावना काश सब में होती तो देश कुछ और होता.” एक यूजर ने लिखा- ”इस समर्पण को दिल से सलाम है.” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *