Priya Prakash Varrier Reveals Her Father Texts On Fathers Day 2022 Fans Shocked 

1 min read

प्रिया प्रकाश वारियर ने पापा के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, बताया किस तरह के मैसेज करते हैं पापा

प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक वीडियो से पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया था. वह एक छोटे से वीडियो से इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. वही प्रिया प्रकाश वारियर अब कई फिल्मों में काम कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फादर्स डे के मौके पर एक बड़ा ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में प्रिया और उनके पिता के बीच स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. 

यह भी पढ़ें

प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रिया के पापा उन्हें गोदी में उठा लेते और और फिर कुछ दूर तक चलते हैं. इस दौरान प्रिया जोर-जोर से हंसती हैं. इस वीडियो में प्रिया अपने पिता के कुछ मैसेजेज को भी शेयर करती हैं, जिसमें उनके पिता ने उन्हें ‘लगे रहो’, ‘आर यू फ्री’, ‘ज्यादा उम्मीद मत रखो’ और ‘ओके’ जैसे टेक्स्ट भेजे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया ने लिखा है, “क्यूट टेक्स्ट जो मेरे पापा मुझे भेजते हैं”. प्रिया प्रकाश वारियर के इस पोस्ट को उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

इस वीडियो को कुछ ही देर में 35 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर फैन्स ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “पिता और बेटी की बॉन्डिंग ही ऐसी होती है”. बता दें, प्रिया प्रकाश वारियर 2021 में दो तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पहली फिल्म उनकी नितिन के साथ ‘चेक’ थी जबकि दूसरी तेजा सज्जा के साथ ‘इश्क’ थी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *