Agneepath: Protesters Stopped The SUV Of Punjab CM In Sangrur, Video Viral – अग्निपथ : जब प्रदर्शनकारियों ने पंजाब के सीएम की SUV को रोका, मान से कही ये बात

1 min read

अग्निपथ : जब प्रदर्शनकारियों ने पंजाब के सीएम की SUV को रोका, मान से कही ये बात

पंजाब के सीएम भगवंत मान प्रदर्शनकारी युवक से बात करते हुये.

चंड़ीगढ़:

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant mann) पंजाब के संगरूर में उपचुनाव के लिए रोड शो कर रहे थे. तभी अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) के विरोध में प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने उनके काफिले को रोकने की कोशिश की. इसके बाद सीएम भगवंत मान ने अपनी एसयूवी कार को रोक लिया और एक प्रदर्शनकारी युवा से हाथ मिलाया और बात की. 

यह भी पढ़ें

आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक रोड़ शो कर रहे थे तभी उन्होंने अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन होते हुये देखा और युवाओं के बीच में अपनी एसयूवी कार रोककर एक युवा प्रदर्शनकारी से बात की. मान से उस प्रदर्शनकारी से हाथ मिलाया. युवक ने ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध किया तो उन्होंने कहा, “यदि सांसद ‘अग्निपथ’ पर चर्चा करने के लिए मिलते हैं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से बात करूगा.” 

ये भी पढ़ें: ‘अग्निवीरों को साल में मिलेंगी 30 छुट्टियां, बीच में नहीं छोड़ सकते ट्रेनिंग’, IAF ने जारी कीं ‘अग्निपथ’ स्कीम की सेवा-शर्तें; पढ़ें पूरी डिटेल्स

अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में हिंसक विरोध प्रदर्शन की आलोचना की है. वहीं विपक्ष ने  उम्मीदवारों की मांगों का समर्थन किया है और केंद्र को इस मामले पर बातचीत करने के लिए कहा है. विपक्ष का यह भी कहना है कि सरकार को सशस्त्र बलों में भर्ती में इस तरह के आमूलचूल बदलाव की घोषणा करने से पहले अन्य नेताओं से विचार-विमर्श करना चाहिए था. इस बीच, कुछ राज्यों में विरोध प्रदर्शन जारी हैं. उत्तर प्रदेश, तेलंगाना और बिहार में इस योजना के विरोध में सबसे हिंसक प्रदर्शन हुये. इन विरोध- प्रदर्शनों के बीच केंद्र ने कई रियायतों का ऐलान किया है. 

Video : ‘अग्निपथ’ के विरोध में कांग्रेस का सत्‍याग्रह, शक्तिसिंह गोहिल ने सरकार के फैसले को बताया गलत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *