Congress Workers Should Not Celebrate My Birthday, Stand With Troubled Youth: Rahul Gandhi – कांग्रेस कार्यकर्ता मेरा जन्मदिन न मनाएं, परेशान युवाओं के साथ खड़े हों : राहुल गांधी

1 min read

कांग्रेस कार्यकर्ता मेरा जन्मदिन न मनाएं, परेशान युवाओं के साथ खड़े हों : राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को 52 वर्ष के हो जाएंगे.

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पार्टी कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों से कहा है कि मेरे जन्मदिन (Birthday) के अवसर पर रविवार को किसी तरह का उत्सव न मनाएं. राहुल गांधी की तरफ से कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने यह अपील जारी की है.

 

राहुल गांधी ने कहा है कि मैं देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व अपने शुभचिंतकों से अपील करता हूं कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर कल किसी तरह का उत्सव न मनाएं. देश भर में उपजी परिस्थितियों से हम सभी चिंतित हैं. करोड़ों युवाओं का मन दुखी है. हम इन युवाओं की, करोड़ों परिवारों की पीड़ा को साझा करें, उनके साथ खड़े हों. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार को 52 साल के हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव (संचार) जयराम रमेश की ओर से ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक संदेश में राहुल गांधी ने कहा कि देश में माहौल इस समय बेहद चिंताजनक है.

राहुल ने सशस्त्र सेनाओं में भर्ती के लिए ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ देश के कई हिस्सों में हो रहे विरोध प्रदर्शनों की ओर इशारा करते हुए कहा, “देश के युवा परेशान हैं. हमें इस समय उनके और उनके परिवारों के साथ खड़ा होना चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *