A Minor Fan Of Siddhu Moose Wala Threatens Lawrence Vishnoi And A Punjabi Singer On Social Media

1 min read

सिद्धू मूसे वाला के नाबालिग फैन ने लॉरेंस विश्नोई और एक पंजाबी सिंगर को सोशल मीडिया पर धमकाया

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल IFSO यूनिट के DCP केपीएस मल्होत्रा के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लॉरेंस विश्नोई और पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को धमकी देने के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पंजाबी सिंगर और अन्य लोगों को धमकियां मिल रही थीं. इंस्टाग्राम और वीडियोज के जरिए मनकीरत औलख की फोटो डालकर उस पर क्रॉस (X) का निशान लगाकर उन्हें मारने की धमकी की पोस्ट डाली जा रही थी.

यह भी पढ़ें

इस बारे में स्पेशल सेल ने IPS सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी. इसमें एक इंस्टाग्राम पर एकाउंट @gangwar_302 की जांच की गई तो पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई. आरोपी नाबालिग से पूछताछ में सामने आया है कि सोशल मीडिया पर वह फेमस होना चाहता था. उसने अपने एक यूट्यूब चेनल के जरिए वीडियो पोस्ट किया ताकि वह देश, विदेश तक फैले. 

जांच में सामने आया है कि नाबालिग सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था. मूसेवाला की हत्या के बाद ही उसने इंस्टाग्राम पर ये एकाउंट बनाया. हैरानी की बात यह है कि जैसे ही उसने ये पेज बनाया और उस पेज पर मनकीरत औलख व लॉरेंस की पोस्ट डाली तो उसकी फॉलोइंग बढ़ती गई.

बताया जाता है कि नाबालिग गैंगस्टर नीरज बबनिया गैंग से प्रभावित है. जो पोस्ट डाली गई थी उसमें यह लिखा था. पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी. उसमें साफ लिखा है कि सिद्धू मूसे वाला हमारा दिल का भाई था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *