Jayesh Bhai Jordaar Ranveer Singh Wife Mudra Aka Shalini Pandey Is Very Glamorous Latest Photo Viral Fans Shocked – जयेश भाई जोरदार में रणवीर सिंह की सीधी-सादी वाइफ मुद्रा है बेहद ग्लैमरस, शालिनी पांडे की लेटेस्ट फोटो देखकर फैंस बोले

1 min read
जयेश भाई जोरदार में रणवीर सिंह की सीधी-सादी वाइफ मुद्रा है बेहद ग्लैमरस, शालिनी पांडे की लेटेस्ट फोटो देखकर फैंस बोले- ये तो आलिया से भी क्यूट है

जयेश भाई जोरदार में रणवीर सिंह की वाइफ मुद्रा है बेहद ग्लैमरस

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह की फिल्म जयेश भाई जोरदार भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इस फिल्म में उनकी पत्नी मुद्रा यानी शालिनी पांडे चर्चा में आ गईं. इस फिल्म में शालिनी पांडे की क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो गए. शालिनी पांडे मॉडल हैं और तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में दिख चुकी हैं. वह हाल ही में रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी-ड्रामा फिल्म “जयेशभाई जोरदार” में मुद्रा पटेल के रोल में नजर आईं. 28 साल की शालिनी पांडे इससे पहले साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी में नजर आई थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया.

रणवीर सिंह के साथ जयेश भाई जोरदार उनकी पहली हिंदी फिल्म है और इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही शालिनी की क्यूटनेस की चर्चा होने लगी थी. फिल्ममेकर्स ने बताया था कि शालिनी पांडे का ऑडिशन इतना नेचुरल था कि पहली बार में ही हमने उन्हें फाइनल कर लिया. 

शालिनी पांडे का जन्म 23 सितंबर, 1993 को मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा क्राइस्ट चर्च गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल जबलपुर से पूरी की है. इसके बाद उन्होंने  B.Tech  किया. लेकिन उन्हें फिल्मों और ग्लैमर इंडस्ट्री में इंटरेस्ट था. शालिनी पांडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2017 में विजय देवरकोंडा के साथ तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म “अर्जुन रेड्डी” से की थी.

बता दें कि शालिनी पांडे ने पहले टीवी शोज में काम किया और सोनी टीवी शो ‘मन में है विश्वास’ और ‘क्राइम पेट्रोल’ में नजर आईं. इसके अलावा, ‘महानती’ ‘118′ और ‘इद्दारी लोकम ओकाटे’ जैसे कई तेलुगु फिल्मों फिल्मों में दिखीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *