Elderly Couple Found Dead In East Delhi House, Hindi News

1 min read

पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार में घर के अंदर से बुजुर्ग दम्पति के शव मिलने से सनसनी

क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया जा रहा है .

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार (Nirman Vihar) में घर के अंदर बुजुर्ग दम्पति के शव (Dead Body) मिलने कि घटना सामने आई है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जानकारी के आनुसार 80 और 75 साल के ये दंपत्ति पिछले 14 साल से यहां अकेले रहते थे और इनके बच्चे कई सालों से USA में रहते हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक थाना प्रीत विहार में एक पीसीआर कॉल आई थी. जिसमे फोन करने वाले प्रमोद कुमार तलवार ने बताया था कि उनके भाई और उसकी पत्नी पहली मंजिल निर्माण विहार में रहते हैं और बार-बार दस्तक देने के बावजूद दरवाजा नहीं खोल रहे हैं.

यह भी पढ़ें

पुलिस के  मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दरवाजा अंदर से बंद था और फिर फायर ब्रिगेड की मदद से दरवाजा तोड़ा गया. दो शवों की पहचान इंद्रजीत सिन्हा तलवार उम्र-80 साल और सविता तलवार उम्र-75 साल दोनों फर्स्ट फ्लोर निर्माण विहार, दिल्ली के रहने वाले घर के अंदर पड़े मिले. जांच की जा रही है और पता चला है कि दोनों मृतक पिछले 14 साल से अपने घर में अकेले रह रहे थे और उनके बच्चे यूएसए में रह रहे हैं.

क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया जा रहा है और मृतकों के शवों को मोर्चरी में सुरक्षित रखा है. पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. अभी तक की गई जांच में किसी तरह की गड़बड़ी की आशंका नहीं है, हालांकि आगे की जांच जारी है. 


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *