Nanad Bhabhi Dance Competition Watch Viral Video – सास ने कराया बहू और बेटी का डांस कॉम्पटिशन, घूंघट में बहू ने किया ताबड़तोड़ डांस तो फैंस बोले

1 min read

सास ने कराया बहू और बेटी का डांस कॉम्पटिशन, घूंघट में बहू ने किया ताबड़तोड़ डांस तो फैंस बोले- ननद पर भारी पड़ गई भाभी जी

ननद और भाभी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

Viral Video: डांस वीडियोज इन दिनों काफी पसंद किए जाते हैं. खास कर ननद भाभी और भाभी और देवर के डांस वीडियोज. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ननद और भाभी डांस करती दिख रही हैं. दोनों एक दूसरे से बढ़िया डांस करने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है. गाने के बोल हैं, ‘मने जीते जी मारेगी…’ वीडियो में दिख रहा है कि ननद और भाभी का डांस देखने के लिए गांव के लोग इकट्ठा हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि यह वीडियो 3 साल पहले का है. हालांकि लोग इस वीडियो में भाभी और ननद का डांस अब भी देख रहे हैं और काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सास खाट पर बैठी है और बेटी और बहू के डांस का आनंद ले रही है. दरअसल सास ने ही बहू और बेटी में डांस कंपटीशन कराया है. ऐसे में दोनों ही एक दूसरे को बेहतर डांसर साबित करने की कोशिश कर रही हैं. 

इस वीडियो को अलका म्यूजिक हिट ने शेयर किया है और अब तक इस वीडियो को 237 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे लगभग 4 लाख लोगों ने लाइक किया है और 16 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, भाभी ने घूंघट में कमाल कर दिया. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, भाभी काफी अच्छे से डांस कर रही हैं. एक तीसरे यूजर ने लिखा है, भाभी जी ने बाजी मार ली. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *