Kumar Gauravs Daughter Saachi Kumar Is All Grown Up Look Like Actress Nargis Latest Photo Viral Fans Shocked – कुमार गौरव की बेटी दिखने में है सारे स्टारकिड्स से अलग, सांची गौरव की लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले

1 min read

कुमार गौरव की बेटी दिखने में है सारे स्टारकिड्स से अलग, सांची गौरव की लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- इसमें तो नर्गिस जी की झलक मिलती है

कुमार गौरव की बेटी सांची हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

कुमार गौरव अपने समय के चॉकलेटी एक्टर्स में गिने जाते थे. उन्होंने कई फिल्में की जो हिट रही और खास कर उनकी फिल्म लव स्टोरी अपने समय की सुपरहिट फिल्म रही और फैंस आज भी इस फिल्म  को देखना पसंद करते हैं. हालांकि कुमार गौरव ने कुछ हिट फिल्मों के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. कुमार गौरव अपने समय के वेटरेन एक्टर राजेंद्र कुमार के बेटे हैं. राजेंद्र कुमार पाकिस्तान से भारत एक्टर बनने के लिए आए थे और इंडस्ट्री ने उन्हें पलकों पर बिठाया. वह कई हिट फिल्मों में नजर आए. 

यह भी पढ़ें

राजेंद्र कुमार और एक्टर सुनील दत्त अच्छे दोस्त थे. ऐसे में सुनील दत्त ने अपनी बेटी नम्रता दत्त की शादी राजेंद्र कुमार के बेटे कुमार गौरव से कर दी. नम्रता दत्त और कुमार गौरव की दो बेटियां हैं सांची औऱ सिया. उनकी दोनों बेटियां बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. सांची की शादी एक्टर बिलाल अमरोही से  हुई है. बिलाल ने फिल्म ओ तेरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बता दें कि सांची के मामा संजय दत्त और मासी प्रिया दत्त हैं. वहीं दिवंगत एक्टर सुनील दत्त उनके नाना थे और एक्ट्रेस नर्गिस उनकी नानी थी. सांची बेहद खूबसूरत हैं और लुक में काफी हद तक अपनी नानी नर्गिस की तरह ही दिखती हैं. 

सांची बेहद टैलेंटेड हैं और वह फैशन डिजाइनर हैं. उनका खुद का स्टोर है. सांची ने अपने मामा संजय दत्त समेत कई स्टार्स के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं. उनकी छोटी बहन हैं सिया कुमार. सिया भी बेहद खूबसूरत औ टैलेंटेड हैं.  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *