Bhushan Kumar Revealed Shehzada Featuring Kartik Aaryan – भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन भूषण कुमार की शहजादा में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, फिल्म मेकर बोले

1 min read

भूषण कुमार की शहजादा में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और टी-सीरीज़ (T-Series) ने अपने पहले कॉलेबोरेशन से ही धमाल मचा दिया. कार्तिक और  प्रोडूसर भूषण कुमार ने एक के बाद एक शानदार फिल्में देकर फैंस का मनोरंजन किया है. सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वह और उनकी हालिया एंटरटेनर भूल भुलैया 2 जैसी हिट फिल्में फैंस को काफी पसंद आईं. ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पोस्ट-पैंडेमिक रिकॉर्ड तोड़ने वाली पहली हिंदी ब्लॉकबस्टर, जो नॉन-हॉलिडे पर रिलीज हुई थी, उसकी जबरदस्त कमाई का सिलसिला चौथे हफ्ते में भी बरक़रार है. फिल्म साल की बेहतरीन फिल्मों में  शामिल हुई, साथ ही दर्शकों और समीक्षकों ने भी इसकी जमकर सराहना की है.

यह भी पढ़ें

कार्तिक और भूषण अपनी फ्यूचर प्रोजेक्ट के साथ जनता का मनोरंजन करना जारी रखेंगे और इन प्रोजेक्ट्स में साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक शहजादा भी शामिल है. भूषण कुमार का मानना है कि,” कार्तिक आर्यन सही मायने में एक सच्चे एंटरटेनर हैं और सबसे मेहनती अभिनेता हैं जिनके साथ हमने काम किया है. फिल्म की मेकिंग, प्रमोशन और पोस्ट रिलीज तक पूरी तरह से प्रोजेक्ट में  इंवॉल्व रहते हैं.

 फिल्म निर्माताओं और अपने काम को लेकर वह समर्पित हैं और अपनी फीस से ज्यादा प्रोजेक्ट्स को प्राथमिकता देते हैं. हमें उनमें पूरा विश्वास है और हमारा लक्ष्य भविष्य में इस सहयोग को और मजबूत करना है, जिसमें अगली बार शहजादा ऑन कार्ड हैं, जिसकी शूटिंग अभी भी चालु है.

वहीं कार्तिक आर्यन ने कहा, मेरे पहले प्रोजेक्ट सोनू के टीटू की स्वीटी से लेकर अब तक भूषण जी के इस समर्थन के लिए उनका शुक्रगुजार हूं. वे एक सच्चे विजनरी हैं और उन्हें वे ऑडियंस के नस नस से वाकिफ हैं. जिसकी वजह से हमने बड़े बड़े हिट्स दिए. समय के साथ हमारे रिश्ते और भी मजबूत हो गए हैं. हम साथ मिलकर शहजादा के अलावा आगे अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित