Police Treating Our MPs And Workers Like Terrorists: Adhir Ranjan Chowdhury – पुलिस हमारे सांसदों और कार्यकर्ताओं के साथ ऐसे व्यवहार कर रही जैसे हम आतंकवादी हों : अधीर रंजन चौधरी

1 min read

पुलिस हमारे सांसदों और कार्यकर्ताओं के साथ ऐसे व्यवहार कर रही जैसे हम आतंकवादी हों : अधीर रंजन चौधरी

अधीर रंजन चौधरी ने दिल्ली पुलिस पर लगाए आरोप

नई दिल्ली:

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ लगातार तीन दिन तक चली. आज के ब्रेक के बाद शुक्रवार को अब उन्हें ईडी के समझ पेश होना है. वहीं इस पूछताछ को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल जारी है. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने आज इस मामले को लेकर कहा कि पुलिस ने हम नेताओं पर हमला किया, हमें काफ़ी चोट लगी है. थाने में भी हमारे सांसदों के साथ इस तरह का बर्ताव होता है कि लगता है कि जैसे हम सारे कांग्रेस MP और कार्यकर्ता आतंकवादी हैं. हम पूछताछ के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन बदले की भावना के तहत कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. कभी आपने सुना है कि किसी विपक्षी नेता से तीन दिन 10 -10 घंटे की पूछताछ हुई हो.

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस द्वारा की गई कथित बदसलुकी से नाराज कांग्रेस के सारे लोकसभा सांसद आज लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से मुलाकात की और बुधवार को दिल्ली पुलिस द्वारा उनके साथ की गई बदसलूकी की शिकायत की. दरअसल, नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से पूछताछ से नाराज कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को लगातर तीसरे दिन भी प्रदर्शन किया गया. ऐसे में विधि व्यावस्था को सामान्य करने के मकसद से पुलिस ने कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं को पार्टी कार्यालय से हिरासत में ले लिया. 

उधर, पूरे मामले कांग्रेस की तरफ से वीडियो जारी कर दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर आपत्ति जतायी गयी और आरोप लगाया गया कि पुलिस ने पार्टी मुख्य़ालय में घुसकर नेताओं के साथ बदसलूकी की है. घटना के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन पहुंचकर दिल्ली पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ये VIDEO भी देखें- राहुल गांधी से तीसरे दिन ED ने 8 घंटे की पूछताछ, शुक्रवार को फिर बुलाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *