Subway Surfers Stunt Over US Williamsburg Bridge Goes Viral | People Walking On Top Of Train In Brooklyn America

1 min read

चलती ट्रेन के ऊपर भागते नजर आए लोग, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

सोशल मीडिया पर अमेरिका के विलियम्सबर्ग ब्रिज (Williamsburg Bridge) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो किसी फिल्मी सीन से कम नहीं लग रहा है. इस वीडियो में लोगों के एक समूह को फिल्मी स्टाइल में ट्रेन (train) के ऊपर दौड़ते हुए देखा जा रहा है, जिसे देखकर इंटरनेट पर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिका के ब्रुकलिन शहर (Brooklyn city) का बताया जा रहा है. हैरानी की बात है कि डर से बेखौफ ट्रेन के ऊपर दौड़ते इन लोगों को अपनी जान तक की परवाह नहीं है. वीडियो में दिख रहे इन लोगों की एक गलती उन सभी को दुर्घटना का शिकार बना सकती है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोगों को ट्रेन के ऊपर से गुजरते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया प्लटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘ये लोग ट्रेन के ऊपर विलियम्सबर्ग ब्रिज पर आए थे, जहां उन्होंने दो ट्रेन कारों के ऊपर आठ लोगों को दिखाते हुए वीडियो पोस्ट किया, जिनमें से कुछ उनके साथ चल रहे थे.’ ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी के साथ 1.42 लाख लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वहीं, वीडियो को री-ट्वीट कर रहे अधिकतर लोगों ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की बात कही है.

Optical Illusion: समझते हैं खुद को जीनियस तो 20 सेकंड में इस तस्वीर से खोज निकालिए छिपा भेड़िया

न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट (NYPD) ने इस घटना की तफ्तीश करने की बात कही है. बता दें कि 2021 में विलियम्सबर्ग ब्रिज के पास एक ट्रेन से गिरकर एक मेट्रो सर्फर की मौत हो गई थी. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार (According to New York Post), न्यूयॉर्क पुलिस विभाग (New York Police Department – NYPD) ने कहा है कि, उन्हें फुटेज के बारे में पता था. इसमें कहा गया है कि संदिग्धों पर अतिचार और लापरवाही से खतरे का आरोप लगाया जा सकता है.

देखें वीडियो- राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्म ‘हिट’ का प्रोमोशन करते आए नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित