Stunt Viral Video: Viral Video Of Boy Performing Dangerous Stunt With Skates And Scooty

1 min read

कभी देखा ऐसा खतरनाक स्टंट! Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Skates Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए और कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. इंटरनेट पर लोगों की आंखों का तारा बनने के लिए लोग क्या कुछ कर गुजरने को तैयार रहते हैं, इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. कई बार तो लोग इसके लिए अपनी जान तक दांव पर लगाकर खतरनाक स्टंट करते दिखाई देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो में एक लड़का खतरनाक स्टंट करता दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

आपने स्केट लवर्स को सड़क पर स्केटिंग (Skating) करते हुए तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी को चलती सड़क पर स्केटिंग के साथ-साथ स्कूटी चलाते देखा है. अगर आपका जवाब न है, तो यह वीडियो देखना बनता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का सड़क पर स्केट्स पहनकर स्कूटी (Scooty) चला रहा है. देखते ही देखते लड़का स्कूटी को बैलेंस कर, पीछे से स्कूटी को पकड़कर स्केटिंग करने लगता है. वीडियो में स्कूटी की रफ्तार देखते ही बन रही है. चौंकाने वाली बात है कि जब लड़का सड़क पर यह खतरनाक स्टंट कर रहा होता है, तब उसके बगल से गाड़ियां भी गुजर रही होती हैं. इस दौरान एक जरा सी चूक एक बड़ी दुर्घटना का रूप ले सकती थी.

3 साल के बच्चे का टैलेंट देख आप भी रह जाएंगे दंग, TV देख प्रोफेशनल्स की तरह बजाने लगा ‘Drums’

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो ‘ratulramgarhia’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं, जबकि हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई इस तरह से बाइक चलाओगे, तो बहुत जल्द यमराज से भेंट हो जाएगी.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जरूर उसके जीवन में कोई उसका प्रिय नहीं होगा, तभी वो इतना खतरनाक स्टंट कर रहा है.’ 


देखें वीडियो- कियारा आडवाणी डांस क्लास के बाहर हुईं स्पॉट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित