Delhi: Car Collided With Truck Parked On Libaspur Bridge, Two Died; Three Injured Hindi News – दिल्ली : लिबासपुर पुल पर खड़े ट्रक से टकराई कार, दो लोगों की मौत; तीन घायल

1 min read

दिल्ली : लिबासपुर पुल पर खड़े ट्रक से टकराई कार, दो लोगों की मौत; तीन घायल

दिल्ली : लिबासपुर पुल पर खड़े ट्रक से टकराई कार

नई दिल्ली :

बाहरी दिल्ली के लिबासपुर पुल पर खड़े एक ट्रक से रविवार तड़के एक कार के टकरा जाने के कारण दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि इस हादसे के कारण कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों की पहचान रोहिणी निवासी सचिन सपरा और रिठाला गांव निवासी राम कुमार के रूप में की गई है. दोनों की आयु 26 वर्ष थी और कार सपरा चला रहा था.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक, यह हादसा लिबासपुर पुल पर तड़के पांच बजे तब हुआ, जब कार में सवार लोग मुरथल से लौट रहे थे.

अधिकारियों ने बताया कि घायलों में दीपक, गौरव नारंग और ध्रुव शामिल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दीपक और गौरव को बाद में सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, जबकि ध्रुव का बीजेआरएम (बाबू जगजीवन राम मेमोरियल) अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, अभी घायलों के बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं, इसलिए यह पता नहीं चल पाया है कि हादसा कैसे हुआ. उन्होंने कहा, ‘‘हम इस बारे में पक्के तौर पर नहीं कह सकते कि उनमें से किसी से शराब पी रखी थी या नहीं. जांच जारी है.”

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *