Young Man Was Shocked By The Death Of His Cousin In Madhya Pradesh, Lying Down On The Pyre – मध्यप्रदेश में चचेरी बहन की मौत से सदमे में आया युवक, चिता पर लेटकर दी जान

1 min read

सागर पुलिस मामले की जांच कर रही है

सागर :

एमपी के सागर जिले के बहेरिया थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बहन की मौत से सदमे में आए चचेरे भाई ने उसकी चिता पर लेट कर अपनी जान दे दी, मामला बहेरिया थाना क्षेत्र के मझगवां गांव का है. मृतक चचेरे भाई-बहन के परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम खेत गई ज्योति उर्फ प्रीति दांगी लापता हो गई थी जिसकी शुक्रवार की सुबह कुएं में डेड बॉडी मिली थी पंचनामा कार्यवाही और पोस्टमार्टम हो जाने के बाद शाम 6 बजे प्रीति का अंतिम संस्कार किया गया था.

यह भी पढ़ें

दूसरे दिन शनिवार को ज्योति के बड़े पिता उदयसिंह का बेटा करण धार जिले से सागर के मझगवां बाइक से पहुंचा और बाइक को रोड पर खड़ी कर श्मशान घाट गया बहन की धधकती चिता को प्रणाम कर वह उस पर ही लेट गया, जैसे ही गांव वालों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी परिजन जब तक श्मशान घाट पहुंचे 21 वर्षीय करण का शरीर पूरी तरह जल चुका था आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया . रविवार कि सुबह करण दांगी का अंतिम संस्कार ज्योति की चिता के पास ही किया गया है.

मझगवा गांव के सरपंच भरत सिंह घोसी ने बताया कि बहन की चिता में लेटने से भाई झुलस गया था अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में उसने अंतिम सांस ली, असमयिक एक घटना से दोनों की मृत्यु हो गई है .बहरिया थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि ज्योति कि शव का पंचनामा कार्यवाही करने के बाद कफन दफन के लिए उनको सुपुर्द किया था. अंतिम संस्कार गांव में ही किया गया था दूसरे दिन उसका भाई पहुंचा और चिता में लेट गया. दोनों ही मामलों की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें-

Video : रांची हिंसा को स्‍थानीय लोगों ने बताया काला धब्‍बा, कहा- बाहर से आए थे लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित