Father Dies After Jumping Into A Well With His Daughter, The Girl Was Saved – बेटी को लेकर कुएं में कूदे पिता की मौत, बच्ची को बचा लिया गया

1 min read

बेटी को लेकर कुएं में कूदे पिता की मौत, बच्ची को बचा लिया गया

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • सुनील राजभर सुबह 4 बजे कुएं में कूदा
  • कुएं से बच्ची की आवाज सुनकर ग्रामीण आए
  • बच्ची के पालन-पोषण को लेकर परेशान था सुनील

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मानसिक रूप से परेशान एक पिता अपनी सात वर्षीय पुत्री को लेकर आत्महत्या के नीयत से कुएं में कूदा. घटना में पिता की मौत हो गई जबकि पुत्री को बचा लिया गया. यह घटना रविवार को तड़के चार बजे खानपुर थाना क्षेत्र के लोहजरा गांव में हुई.

यह भी पढ़ें

गांव के निवासी 45 वर्षीय सुनील राजभर रविवार को तड़के अपनी सात वर्षीय पुत्री संजू कुमारी को लेकर कुएं में कूद गया. जब ग्रामीणों ने कुएं से बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो आनन-फानन में बच्ची और कुएं में मृत पड़े उसके पिता सुनील को रस्सी और सीढ़ी के जरिए बाहर निकाला. बच्ची को हल्की खरोंचे लगी थी.

ग्रामीणों ने बच्ची का प्राथमिक इलाज कराया और सारे ग्रामीणों ने मृतक सुनील का दाहसंस्कार किया. बताया जा रहा है कि सुनील की पत्नी उसे आठ साल पूर्व  छोड़कर चली गई थी जिससे वह बच्ची के लालन पालन में काफी परेशान रहता था. सुनील ने इस बीच गृहस्थी बसाने के लिए तीन बार विवाह किया लेकिन एक-एक कर सभी पत्नियां उसे छोड़कर चली गईं. 

इकलौती बेटी के लालन-पालन को लेकर पिछले आठ सालों से सुनील किसी तरह जीवन यापन कर रहा था. इस घटना से हर कोई स्तब्ध है कि आखिर अब बच्ची का पालन पोषण कैसे होगा? हालांकि इस बीच कुछ समाजसेवियों ने बच्ची के पालन पोषण का जिम्मा उठाने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *