Specially Abled Boy Walks Up The Aisle To Meet Parents On Their Wedding Day Watch Viral Video Will Melt Your Heart

1 min read

वॉकर की मदद से माता-पिता की शादी में शामिल होने पहुंचा बच्चा, दिल पिघला देगी स्माइल

वीडियो में मौका माता-पिता की शादी का है और यह नन्हा बच्चा किसी भी तरह इस खास दिन का एक भी पल मिस नहीं करना चाहता. तकदीर का सितम यह है कि बच्चा बिना सहारे चल नहीं सकता, लेकिन इस खास दिन पर उसे दौड़ने से रोक पाना मुश्किल है. दूल्हा-दुल्हन के पास पहुंचने के लिए इस बच्चे ने हर मुश्किल पार की और चेहरे पर जीत की मुस्कान सजाए अपने पेरेंट्स के पास पहुंच गया. शादी की रस्में शुरू करने से पहले पेरेंट्स भी अपने बच्चे का इंतजार करते रहे. सिर्फ पेरेंट्स ही नहीं, वहां मौजूद मेहमान भी इस नन्हे बच्चे की हौसला अफजाई में पीछे नहीं रहे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

मुस्कान ने जीता दिल

इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज मूवमेंट ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा वॉकर पकड़कर चलता दिखाई दे रहा है. वेल ड्रेस्ड बच्चे की चाल देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो स्पेशली एबल्ड है और बिना किसी सहारे के चल पाना उसके लिए मुश्किल है. इसके बावजूद उसके हौसले और खुशी में कोई कमी नहीं है. वो एक खूबसूरती से सजे वॉकर को पकड़ कर लोगों की भीड़ के बीच चलता हुआ आगे बढ़ता दिखाई देता है. बीच-बीच में कदम लड़खड़ाते हैं, लेकिन वो रुकता नहीं है, बल्कि आगे चलता चला जाता है. जहां दुल्हन बनी उसकी मां और दूल्हा बने उसके पिता उसके वेलकम के लिए खड़े दिखाई देते हैं. बच्चा उनके नजदीक आता है और दोनों बहुत प्यार से उसे गला लगा लेते हैं.

पिता ने बेटे को दिया ऐसा सरप्राइज कि फफक-फफक कर रो पड़ा बेटा

लोगों ने बढ़ाया हौसला

इस खूबसूरत वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. खासतौर से बच्चे की स्माइल लोगों का दिल जीत रही है. एक यूजर ने लिखा है कि, ‘मैं हर बार इस वीडियो को देखकर रो पड़ा हूं और बच्चे की स्माइल हर बार और बेहतर दिखाई दे रही है.’ कुछ लोग ब्राइड और ग्रूम के लुक की भी तारीफ कर रहे हैं. दो दिन में इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी डांस क्लास के बाहर हुईं स्पॉट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *