Nayanthara And Her Husband Vignesh Shivan Face Legal Notice After Roaming With Footwear In The Tirupati Temple Premises

1 min read

नयनतारा और विग्नेश शिवन

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) ने हाल ही में निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के शादी की है. इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया. शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तिरुपति मंदिर में दर्शन भी किए. लेकिन अब इन दोनों को मंदिर की तरह से कानूनी नोटिस का सामना करना पड़ रहा है. तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) प्रशासन ने नयनतारा पर आरोप लगाया है कि वह मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर घूम गई थीं. जबकि वह पवित्र स्थल है.

यह भी पढ़ें

तिरुमला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी नरसिम्हा किशोर ने भी इस बात का दावा किया है. उन्होंने कहा, ‘नयनतारा माडा स्ट्रीट्स में फुटवियर पहनकर घूमती दिखाई दी थीं. हमारी सुरक्षा टीम ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी थी. इतना ही नहीं हमने देखा वह मंदिर परिसर में फोटोशूट भी करवा रही थीं, जोकि पूरी तरह से प्रतिबंधित है. मंदिर में प्राइवेट कैमरा चलाने की अनुमति नहीं है.’

नरसिम्हा किशोर ने कहा कि वह अभिनेत्री को कानूनी नोटिस भेजेंगे. उन्होंने कहा, ‘हम नयनतारा को नोटिस भेज रहे हैं. हमने उनसे बात भी की है और कहा कि वह भगवान बालाजी, टीटीडी और तीर्थयात्रियों से माफी मांगते हुए एक वीडियो जारी करना चाहती थीं.’ आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून 2022 को शादी की. उनकी शादी में कई फिल्मी सितारों ने हिस्सा लिया. 

नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी में अभिनेता शाहरुख खान भी पहुंचे थे.  नयनतारा शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में काम कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल 2 जून 2023 में रिलीज होगी. एसआरके द्वारा हाल ही में शेयर किए गए टीजर में  दोनों का धमाकेदार अंदाज देखा गया था. यह फिल्म हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज की जाएगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित