Aishwarya Rai Wants To Do A Film With Husband Abhishek Bachchan But Aaradhya Is Her First Priority

1 min read

ऐश्वर्या राय पति अभिषेक के साथ करना चाहती हैं फिल्म

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं. दोनों एक साथ फिल्म गुरु में नजर आए थे और दोनों को इस फिल्म में काफी पसंद भी किया गया. जहां सेलिब्रिटी जोड़ी अक्सर फिल्मों में साथ काम करते हैं, वहीं इन दोनों ने ज्यादा फिल्में साथ नहीं की. हालांकि ऐश्वर्या चाहती हैं कि किसी फिल्म में वह अभिषेक के साथ काम करें. हाल ही में कान्स 2022 से लेकर IIFA 2022 में उनकी शानदार केमिस्ट्री देखी गई. फैंस भी उन्हें स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे. 

यह भी पढ़ें

ईटाइम्स के साथ हाल ही में ऐश्वर्या ने कहा कि वह अभिषेक बच्चन के साथ काम करना चाहती हैं. उनसे अभिषेक के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आसमान की ओर देखा और कहा, “ऐसा होना चाहिए.” हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह अभी और फिल्में नहीं कर रही हैं, क्योंकि उनका परिवार और आराध्या अभी भी उनकी प्रायोरिटी है. 

उन्होंने कहा, “मेरी प्राथमिकता अभी भी मेरा परिवार और मेरी बेटी है. मैंने हिम्मत की और मणि सर की पोन्नियिन सेलवन को पूरा करूंगी, लेकिन इससे मेरे परिवार और आराध्या को लेकर मेरा मेरी जिम्मेदारी नहीं बदली.” हाल ही में ऐश्वर्या ने अबू धाबी में IIFA 2022 में अभिषेक के साथ डांस किया और उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की गई. उन्होंने वहां कहा कि आराध्या के ममा सबसे अच्छी हैं और मैं उनसे प्यार करता हूं. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित