Rati Agnihotri Son Tanuj Virwani Is The Most Stylish Star Kid Latest Photo Viral Fans Said Supermodel

1 min read

रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी वेब सीरीज की दुनिया में मचा रहे हैं धमाल

नई दिल्ली :

रति अग्निहोत्री अपने समय की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं और उस दौर के बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने काम किया. रति अपने स्कूल के दिनों से ही स्टेज शो में हिस्सा लेने लगी थीं. रति अग्निहोत्री फिल्म निर्देशक अतुल अग्निहोत्री के कजिन है, जो सलमान खान के जीजा हैं. रति ने सोलह साल की उम्र में डेब्यू किया था और उनकी पहली तेलगु फिल्म वठिया पुरगुल (1979) में थी. रति ने साउथ के कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया. वहीं बॉलीवुड में भी कई फिल्में उन्होंने की और फिल्म कुली में उनके अपोजिट मेगास्टार अमिताभ बच्चन थे. 

यह भी पढ़ें

कई हिट फिल्में देने के बाद रति ने बिजनेसमैन अनिल विरवानी से शादी की. दोनों का एक बेटा तनूज वीरवानी. है.  उनके लाडले तनुज अब बड़े हो गए हैं और अपनी मम्मी रति की तरह ही फिल्मों में किस्मत आजमा रहे हैं. उन्होंने फिल्म लव यू सोणियों से बॉलीवुड डेब्यू किया था. तनुज विरवानी एक मॉडल भी हैं. वह 2017 में  अमेजन ओरिजिनल टेलीविज़न सीरीज़ इनसाइड एज में वायु राघवन के रोल में नजर आ चुके हैं. वहीं टीवी का जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ ऑल्ट बालाजी के कोड एम और ज़ी5 के सबसे सफल शो पॉइज़न में भी दिख चुके हैं. 

तनुज विरवानी ना सिर्फ लुक में हैंडसम दिखते हैं, बल्कि एक्टर भी शानदार हैं. भले ही उनके हाथ बॉलीवुड की कोई बड़ी कमर्शियल हिट फिल्म ना लगी हो, लेकिन वेब सीरीज की दुनिया में अपनी एक्टिंग औऱ लुक की बदौलत नाम कमा रहे हैं. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित