मिचेल स्टार्क की इस गेंद को देखकर हर कोई रह गया हैरान, मुश्किल से बचे विकेटकीपर मैथ्यू वेड, देखिए VIDEO

1 min read

इस गेंद को अंपायर ने नॉ बॉल करार दिया जिसके बाद स्टार्क को एक और अतिरिक्त गेंद फेंकनी पड़ी. कैनबरा में खेले गए इस तीसरे टी20 में भी ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम कर ली है.

नई दिल्ली: 

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर से जीत हासिल की है. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों का इस मैच में भी दबदबा साफ देखने को मिला लेकिन इस मैच में मिचेल स्टार्क की एक गेंद का वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. स्टार्क की ये गेंद क्रीज से इतनी दूर थी कि गेंद पकड़ते वक्त यह विकेटकीपर को घायल भी कर सकती थी.

मैच के दौरान मिचेल  स्टार्क की गेंद शायद उनके हाथ से छूट गई और गेंद सीधे उनके हाथ से छूटकर तीसरी स्लिप की  तरफ गई.  18वें ओवर में स्टार्क गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने श्रीलंकाई कप्तान शनाका थे. स्टार्क ने उन्हें स्लोअर गेंद फेंकने की कोशिश की लेकिन गेंद ऑफ स्टंप से काफी बाहर सीधे विकेटकीपर के सामने गिरी. विकेटकीपिंग कर रहे मैथ्यू वेड ने एक लंबी डाइव लगाकर गेंद को रोकने की कोशिश भी की लेकिन ने नाकामयाब रहे. गेंद सीधे बाउंड्री के पार चार रनों के लिए चली गई. 

इस गेंद को अंपायर ने नॉ बॉल करार दिया जिसके बाद स्टार्क को एक और अतिरिक्त गेंद फेंकनी पड़ी. कैनबरा में खेले गए इस तीसरे टी20 में भी ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम कर ली है. पांच मैचों की इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआत के तीनों मैच अपने नाम कर लिए हैं. तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टाइट गेंदबाजी आक्रमण ने श्रीलंका की टीम को निर्धारित ओवरों में 121 रन ही बना पाई. मिचेल स्टार्क की गेंदबाजी बेहद ही औसत दर्जे की रही और उन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर कोई भी विकेट नहीं मिल पाया. 

पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की बढ़त हासिल कर चुकी ऑस्ट्रेलिया को अब अगला मुकाबला 18 फरवरी को मेलबर्न में खेलना है  और उसके बाद अंतिम टी20 मैच 20 फरवरी मेलबर्न में ही खेला जाएगा. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

कॉपीराईट एक्ट 1957
के तहत इस वेबसाईट
पर दी हुई सामग्री को
पूर्ण अथवा आंशिक रूप
से कॉपी करना एक
दंडनीय अपराध है

(c) अवधी खबर -
सर्वाधिकार सुरक्षित