पूर्वांचल विकास बोर्ड की बैठक में उठा सड़क निर्माण का मुद्दा

1 min read

अम्बेडकरनगर (अवधी खबर)। पूर्वांचल विकास बोर्ड की बैठक उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में देवीपाटन मंडल कमिश्नर सभागार गोंडा में संपन्न हुई। जिस का संचालन नियोजन विभाग के विशेष सचिव आशुतोष निरंजन ने किया। बैठक में पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य बौद्ध अरविंद सिंह पटेल जनपद बस्ती के टाउन एरिया बभनान में रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज बनाए जाने तथा शहर बस्ती में रोडवेज तिराहा तथा जिला अस्पताल चौराहे पर ओवर ब्रिज बनाए जाने के साथ बुध विहार हरैया को पर्यटन स्थल की सूची में सम्मिलित किए जाने तथा जनपद गोंडा के नवाबगंज क्षेत्र में हो रहे मक्के सब्जी के खेती को बढ़ावा देने के साथ फूल उत्पादन पर जोर देने की बात कही। जनपद बलरामपुर में संयुक्त चिकित्सालय में प्रसूताओ की संख्या को दृष्टिगत रखते हुए नवनिर्मित भवन जो कि कोविड-19 के लिए सुरक्षित है जब तक कोविड-19 के लिए नवनिर्मित भवन का उपयोग नहीं हो रहा है तब तक प्रसूताओ के लिए उपयोग किए जाने पर जोर दिया। बैठक के उपरांत मंडलायुक्त गोंडा ने एडी स्वास्थ्य को तत्काल निर्देशित किए l
बोर्ड के सदस्य अरविंद सिंह पटेल के प्रतिनिधि अनीष पटेल द्वारा अम्बेडकरनगर में राजकीय मेडिकल कालेज के बगल थिरुआ नाले के किनारे सड़क निर्माण के लिए मांग किया गया था। जिसे बोर्ड के सदस्य बौद्ध अरविन्द सिंह पटेल द्वारा बैठक में प्रमुखता से रखा गया। और इसके साथ साथ बस्ती, गोंडा, श्रावस्ती, बलरामपुर बहराइच मैं कई सड़कें तथा ओवर ब्रिज के साथ अनेक जनसमस्याओं को रखने का काम किया।
बैठक में सलाहकार साकेत मिश्रा, सदस्य अशोक चौधरी, राजकुमार शाही, विजय शंकर यादव, परदेसी रविदास, ओपी गोयल, विजय विक्रम सिंह आदि सदस्यों के साथ डीएम गोंडा तथा सैकड़ों अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *